Taapsee doesn’t get good films because of a rumor | एक अफवाह के कारण तापसी को नहीं मिलती अच्छी फिल्में: बोलीं- इंडस्ट्री में लोगों को लगता है कि मैं सिर्फ लीड रोल ही करना चाहती हूं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म डंकी की सक्सेस इंन्जाॅय कर रही हैं, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के अपोजिट काम किया है। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा कि फिल्म साइन करने के बाद भी उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में अफवाह यह है कि वो वही फिल्में करती हैं, जिसमें वो लीड रोल में हों। इस कारण कई प्रोजेक्ट्स उनके हाथ से निकल जाते हैं। इन अफवाहों की वजह से बड़े डायरेक्टर अच्छे साइड रोल के लिए उन्हें अप्रोच करने में कतराते हैं।

मेरी बहुत सारी फिल्में देखने के बाद राजू सर ने ऑफर की थी डंकी- तापसी
बाॅलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में तापसी ने कहा- हर कोई राजकुमार हिरानी सर जैसा नहीं है। उन्हें किसी कंफर्ट जोन की जरूरत नहीं है। फिल्म मनमर्जियां में मेरा काम देखने उन्होंने अचानक मुझे मैसेज किया। मेरी बहुत फिल्में देखने के बाद ही उन्होंने डंकी का ऑफर दिया। यह एक खूबसूरत सच था। यही कारण है कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म होने तक मुझे इस बात का विश्वास नहीं हुआ।

तापसी बोलीं- लोगों को विश्वास नहीं था कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं
घर पर लोग मुझसे पूछते थे- ‘तू पिक्चर में है ना? निकाल तो नहीं दिया तुझे?

सच में, फिल्म के फ्लोर पर जाने से डेढ़ साल पहले तक, लोग मुझसे कह रहे थे कि राजू सर कुछ दूसरे एक्टर्स पर भी विचार कर रहे होंगे। हालांकि, राजू सर की तरफ से ऐसा कुछ नहीं था। वो मुझे लेकर आश्वस्त थे। इस वजह से यह स्वीकार करना मुश्किल था कि मैं यह फिल्म कर रही हूं।

गलत अफवाह की वजह से अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम नहीं मिलते
फिल्म इंडस्ट्री में लोग तापसी के बारे में क्या धारणा रखते हैं, उन्होंने इस पर भी बात की। उन्होंने कहा- यह एक बड़ी गलतफहमी है जिसे दूर करते-करते मैं थक गई हूं। अक्सर कहा जाता है कि अगर किसी फिल्म में मेरा किरदार सेंटर स्टेज पर नहीं होता तो मैं फिल्में नहीं करती हूं। मेरे खिलाफ ये सारी बातें पता नहीं कौन फैला रहा है।

तापसी ने आगे कहा- मुझे लगता है कि यह भी एक कारण हो सकता है कि कई बड़ी फिल्में मेरे पास आती ही नहीं क्योंकि यह मान लिया जाता है कि मैं उन्हें नहीं करूंगी। मैं उस ग्रुप का हिस्सा भी नहीं हूं, जहां मेरा नाम तुरंत लिया जाएगा।

डंकी ने दुनियाभर में कमाए 447.70 करोड़ रुपए
फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी जैसे कलाकार देखे गए थे। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 447.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *