Surprising craze for Prabhas, salaar releasaes on 22 december, toronto fans, helicopters show | कनाडा के रिबेल स्टार फैंस ने एक्टर को दिया सिनेमैटिक एयर सेल्यूट, सालार 22 दिसंबर को रिलीज होगी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक तरफ प्रभास स्टारर ‘सालार’ की रिलीज डेट करीब आ रही है, दूसरी तरफ फैंस के बीच एक्साइटमेंट का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में प्रभास के लिए अपना प्यार और दीवानगी दिखाते हुए टोरंटो, कनाडा के फैंस ने उन्हें सिनेमैटिक एयर सेल्यूट दिया है। बता दें, कनाडा के रिबेल स्टार फैंस ने प्रभास के एक बड़े पोस्टर को आसमान में उड़ाते हुए कई हेलीकॉप्टर के साथ एक सिनेमाई हवाई सलामी दी।

ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने भी यह वीडियो शेयर किया और लिखा- कनाडा के रिबेल स्टार फैंस द्वारा @actorprabhas को सिनेमाई हवाई सलामी। ‘सालार’ 22 दिसंबर से दुनिया भर के सिनेमाघरों में!

फिल्म के मेकर्स ने कनाडा के रिबेल स्टार फैंस का वीडियो शेयर किया।

फिल्म के मेकर्स ने कनाडा के रिबेल स्टार फैंस का वीडियो शेयर किया।

फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में टोटल 116 मिलियन व्यूज मिले थे
होम्बले फिल्म्स की ‘सालार पार्ट 1- सीजफायर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आएंगे। 2 घंटे 55 मिनट के रन टाइम वाली इस फिल्म को सेंसर बोर्ड (CBFC) से ‘A’सर्टिफिकेट मिला है। 1 दिसंबर को रिलीज हुआ ‘सालार’ का ट्रेलर 24 घंटे में ओवरऑल सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बना था। 5 भाषाओं में रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे में टोटल 116 मिलियन व्यूज मिले थे।

‘डंकी’ और ‘सालार’ में क्लैश
साल का सबसे बड़ा क्लैश 22 दिसंबर को फिल्म डंकी और सालार के बीच होगा। दोनों ही फिल्मों का बज है और दोनों ही बड़ी स्टारकास्टिंग वाली बिग बजट फिल्में हैं। फिल्म डंकी को राजकुमार हीरानी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। इस साल रिलीज हुईं शाहरुख की फिल्में पठान और जवान जबरदस्त हिट रहीं, ऐसे में डंकी से भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं दूसरी तरफ साउथ स्टार प्रभास स्टारर फिल्म सालार है।

प्रशांत नील बेस्ट डायरेक्टर हैं
दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में प्रभास ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बातचीत की थी। प्रभास ने कहा- फिल्म के किरदार के हिसाब से मैंने खुद को बदला। ऑडियंस ने पहले कभी मुझे इस तरह के किरदार में नहीं देखा है। एक्शन सभी ने भले देखा है लेकिन ये प्रॉपर मास कैरेक्टर होने वाला है। मेरे 21 साल की लाइफ में प्रशांत नील बेस्ट डायरेक्टर हैं।

हिट की तलाश में हैं प्रभास
एस.एस.राजामौली के डायरेक्शन में बनी ‘बाहुबली:द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली:द कनक्लूजन’ के बाद से ही प्रभास के हाथ कोई जबरदस्त फिल्म नहीं लगी है। लोगों को उनकी फिल्म आदिपरुष से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म बुरी तरह से पिट गई। इतना ही नहीं ‘आदिपुरुष’ ने प्रभास के करियर पर नेगेटिव इम्पैक्ट डाला है। ऐसे में प्रभास को सालार से बहुत उम्मीदें हैं। अगर फिल्म अच्छा परफॉर्म करती है, तो प्रभास का करियर एक बार फिर से बूस्ट हो सकेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *