Suresh Oberoi described Ranbir’s upbringing as excellent, ranbir kapoor, suresh oberoi, animal news | नीतू कपूर को लिखा- आपने अपने बेटे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ आजकल सुर्खियों में है। फिल्म को ऑडियंस बहुत पसंद कर रही है साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी नए रिकॉर्ड बना रही है। ‘एनिमल’ में वेटरन एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने रणबीर के दादा जी की भूमिका निभाई है। उन्होंने रणबीर के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। दिग्गज एक्टर सुरेश ने रणबीर की परवरिश की तारीफ की। उन्होंने रणबीर की मां नीतू कपूर को मैसेज लिखा- आपने अपने बेटे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं।

रणबीर कपूर की परवरिश बहुत अच्छी हुई है
यूट्यूब चैनल लेहरन रेट्रो पर बातचीत के दौरान सुरेश ओबेरॉय ने रणबीर कपूर के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया। उन्होंने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा- रणबीर एक अद्भुत इंसान हैं, जिनका व्यवहार बहुत अच्छा है। दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने उनकी काफी अच्छी परवरिश की है।

सुरेश ओबेरॉय ने आगे कहा- मैंने नीतू कपूर को एक मैसेज भेजा। उस मैसेज में लिखा था कि आपने अपने बेटे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। वह जानता है कि एक प्रतिष्ठित (रिस्पेक्टेड) व्यक्ति की तरह कैसे व्यवहार करना है।

काश ऋषि कपूर अपने बेटे की फिल्म को मिली सफलता देख पाते
‘एनिमल’ में अहम किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर ने भी फिल्म और रणबीर कपूर की तारीफ की। ई-टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने कहा- रणबीर फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। शक्ति कपूर ने इस बात की भी इच्छा जताई कि काश दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म को मिली सफलता देख पाते।

‘एनिमल’ कर रही है ताबड़तोड़ कमाई
‘एनिमल’ फिल्म के ट्रेलर रिलीज से ही फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 116 करोड़ कमाए थे। वहीं मात्र 6 दिनों में ‘एनिमल’का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंच गया था। 10वें दिन फिल्म ने ‘गदर-2’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को पीछे छोड़ कर 700 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे शनिवार में फिल्म ने 800 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

'एनिमल' फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं।

‘एनिमल’ फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं।

‘एनिमल’ फिल्म के 10 इंटरेस्टिंग फैक्ट्स:-

  • एनिमल 3 घंटे 21 मिनट की फिल्म है।
  • फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है।
  • एनिमल नॉर्थ अमेरिका मे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।
  • फिल्म में विलेन बाॅबी देओल के सिर्फ 3 सीन्स हैं और उनका कोई भी डायलॉग नहीं है।
  • फिल्म में पहली बार रणबीर एक्शन अवतार में दिखाई दिए हैं।
  • हिंदी सिनेमा के इतिहास में एनिमल सबसे ज्यादा हिंसक वाली फिल्म है।
  • इस फिल्म के हर घंटे 10 हजार टिकट एडवांस बुकिंग में बिके थे।
  • फिल्म के एक फाइट सीन में 400-500 कुल्हाड़ियों और 800 मास्क का इस्तेमाल किया गया है, जिसे सेट पर बनाया गया है।
  • फिल्म में 500 किलोग्राम के मशीनगन का इस्तेमाल किया गया है, जिसे 100 वर्कर ने मिलकर बनाया था। इसे बनाने में लगभग 1 करोड़ रुपए का खर्च आया था।
  • फिल्म में पोस्ट क्रेडिट सीन के बाद स्क्रीन पर लिखा आता है ‘एनिमल पार्क.. विजिट सून’, जो फिल्म के सीक्वल की हिंट देता है। साफ है कि सेकंड पार्ट में विजय और अजीज के बीच फेस ऑफ दिखाया जाना है और इन दोनों ही किरदारों को रणबीर कपूर निभाएंगे।

ये भी पढ़ें..
एनिमल ने अब तक वर्ल्डवाइड 800 करोड़ कमाए:तीसरे शनिवार 19.76 करोड़ रही कमाई, डोमेस्टिक कलेक्शन में आज 500 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *