सुपर स्टार Thalapathy Vijay की ‘लियो’ OTT नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

सेवन स्क्रीन स्टूडियो और द रूट बैनर के तहत एस.एस. ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित, लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, लियो, 19 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.सुपर स्टार Thalapathy Vijayऔर लोकेश कनगराज की फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. पहले कहा जा रहा था कि मूवी 21 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होने वाली है.

लोकेश कंगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लियो’ में संजय दत्त, अनुराग कश्यप, प्रिया आनंद, तृषा कृष्णन, मैसस्किन और बेबी एंटनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो लियो 21 के बजाए 16 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है. हालांकि मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है.लियो में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, मैडोना सेबेस्टियन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैथ्यू थॉमस, मैसस्किन और प्रिया आनंद है. पटकथा लोकेश कनगराज के साथ रत्ना कुमार और धीरज वैद्य का एक सहयोगात्मक प्रयास है.

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. अगर ऐसा होता है कि लियो रजनीकांत की ‘जेलर’ के बाद 2023 में ये आंकड़ा छूने वाली दूसरी फिल्म होगी.

Thalapathy Vijay की ‘लियो’ कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 21वें दिन 1.55 करोड़ का बिजनेस किया है औप अबतक 333.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन हो गया है.

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *