Sunny-Shahrukh’s enmity ended after 19 years in gadar 2 success party | 19 साल बाद खत्म हुई सनी-शाहरुख की दुश्मनी: डर के सेट पर हुई थी अनबन, गदर 2 की सक्सेस पार्टी में गले लगाकर दूर किए शिकवे

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और सनी देओल के बीच पिछले 19 सालों से अनबन थी। दोनों का झगड़ा फिल्म डर के सेट से शुरू हुआ था, जिस पर अब 19 साल बाद विराम लग चुका है। सालों से चली आ रही दुश्मनी के बाद सनी देओल ने शाहरुख खान को अपनी फिल्म गदर-2 की सक्सेस पार्टी में इनवाइट किया था। शाहरुख अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पहुंचे और दोनों ने ही एक-दूसरे को गले लगाकर गिले-शिकवे मिटा दिए।

हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में सनी देओल ने शाहरुख से हुए झगड़े और बातचीत बंद होने पर खुलकर बात की है। सनी ने कहा, मैं शाहरुख खान का शुक्रगुजार हूं। उस समय शाहरुख दुबई में फिल्म जवान के प्रमोशन्स में बिजी थी, जब मैंने उन्हें कॉल किया था। मैंने उन्हें फिल्म गदर-2 की सक्सेस पार्टी में बुलाया था। मुझे लगा था वो नहीं आ सकेंगे, लेकिन वो समय निकालकर सीधे मेरी पार्टी में पहुंच गए। हम दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। पार्टी में मुझे उनसे खुलकर बात करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे यकीन है जब भी बात होगी अच्छी होगी।

आगे उन्होंने कहा, एक्टर्स के तौर पर हमारे बीच कई बातें होती हैं। हम जवान थे, उस समय हम कुछ और थे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है हम समझदार हो जाते हैं। हम जिंदगी की सच्चाई समझ जाते हैं। वक्त सब ठीक कर देता है। अब हम मेंटली सिक्योर हैं। जब हम जवान थे हम ऐसे नहीं हैं, अब हमें पता है कि हमने क्या गलती की है।

क्यों हुआ था शाहरुख- सनी का झगड़ा?

शाहरुख खान और सनी देओल साल 1993 में रिलीज हुई यशराज चोपड़ा की फिल्म डर में साथ नजर आए थे। सनी फिल्म के हीरो थे, जबकि शाहरुख का फिल्म में नेगेटिव रोल था। फिल्म में जिस तरह शाहरुख को अहमियत दी जा रही थी, सनी उससे नाखुश थे। इसके चलते दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। सेट पर हुई अनबन के बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करना पूरी तरह बंद कर दिया और दोबारा कभी साथ काम नहीं किया।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *