Sunny Kaushal revealed about brother Vicky, vicky kaushal, sunny kaushal, strong bond, child misbehanved, slapped | सनी कौशल ने भाई विक्की के बारे में किया खुलासा: बोले- भाई ने आपा खोया, जब बचपन में एक लड़के ने मुझे थप्पड़ मारा था

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सनी कौशल और विक्की कौशल का रिश्ता बेहद खास है। सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन की कुछ यादें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि विक्की और सनी एक-दूसरे के लिए हमेशा प्रोटेक्टेड रहे हैं। सनी ने बचपन का एक किस्सा बताया जब विक्की परेशान हो गए थे क्योंकि एक बच्चे ने खेल के दौरान सनी को थप्पड़ मार दिया था। उस समय सनी की उम्र 11 साल थी।

विक्की और सनी कौशल का रिश्ता बेहद मजबूत है।

विक्की और सनी कौशल का रिश्ता बेहद मजबूत है।

सनी कौशल और विक्की कौशल एक-दूसरे के करीब हैं
सनी कौशल ने बॉलीवुड बबल से अपनी फैमिली और भाई के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा- मैं और विक्की मम्मी-पापा के रिश्ते को देखकर बड़े हुए हैं। हम हमेशा से एक-दूसरे के लिए फिक्रमंद रहे हैं। हालांकि हमें किसी ने कभी ये सिखाया नहीं। लेकिन हम दोनों जानते थे कि हम साथ हैं।

जब हम किसी ग्रुप का हिस्सा हुआ करते थे, जिसमें सिर्फ लड़के थे- वहां भी हम जानते थे कि हमें एक-दूसरे एक साथ रहना होगा। फिर चाहे हम कुछ खेल रहे हों, क्रिकेट का मैच या फिर फुटबॉल। सच कहूं तो ये बहुत स्वाभाविक रूप से आता था। विक्की मेरे लिए खड़ा होगा, मैं विक्की के लिए खड़ा रहूंगा। ये बहुत नॉर्मल बात है क्योंकि आप समझते हैं कि आप दोनों एक खून हैं (एक ही परिवार का हिस्सा हैं)।

विक्की और सनी की बचपन की तस्वीर।

विक्की और सनी की बचपन की तस्वीर।

सनी और विक्की एक-दूसरे के लिए फिक्रमंद रहे हैं
सनी ने बचपन का एक और किस्सा याद किया। उन्होंने कहा- एक बार मैं और विक्की चोर-पुलिस खेल रहे थे। हम दोनों की टीम अलग-अलग थी। उसी दौरान किसी बात पर मेरा और विक्की का झगड़ा हो गया। उस वक्त हम 11 या 12 साल के रहें होंगे। हम दोनों की बहस के बीच विक्की ने मुझे धक्का दे दिया। अचानक कोई दूसरा बच्चा आया, ये सोचकर की लड़ाई शुरू हो गई, और उसने मुझे थप्पड़ मार दिया। ये देखकर विक्की को बहुत गुस्सा आया और वो अपना आपा खो बैठे। उन्होंने उस बच्चे की कॉलर पकड़ी और कहा- मैं इसका भाई हूं, मैं इसे थप्पड़ मार सकता हूं। तुम कौन होते हो सनी को मारने वाले?

विक्की कौशल और सनी कौशल दिग्गज एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल और उनकी पत्नी वीना कौशल के बेटे हैं।

सनी कौशल अपने माता-पिता के साथ।

सनी कौशल अपने माता-पिता के साथ।

सनी कौशल के आने वाले प्रोजेक्ट्स
सनी कौशल तापसी पन्नू के साथ ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में नजर आएंगे। उनके पास ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ और ‘शिद्दत 2’ भी पाइपलाइन में हैं। बता दें, पिछले साल सनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘चोर निकाल के भागा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में सनी के साथ यामी गौतम नजर आई थीं और फिल्म को अच्छे रिव्यूज भी मिले थे।

विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे
विक्की कौशल हाल ही में सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे। मेघना गुलजार की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 125 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि इस फिल्म का क्लैश रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ से था, फिर भी विक्की की फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। विक्की कौशल तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में नजर आएंगे। करण जौहर के बैनर तले ये फिल्म इस साल रिलीज होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *