बॉबी देओल को एनिमल में देख गदगद हैं सनी देओल, ‘तारा सिंह’ स्टाइल में बोले- ‘दुनिया को हिलाकर रख दिया’

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

मुंबई. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हो गई है. फिल्म के रिलीज के बाद इसके जबरदस्त रिएक्शन्स सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. तीन घंटे से ज्यादा की इस फिल्म को देख फैंस संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को फिर से याद कर रहे हैं. फिल्म को देख जहां ट्विटर पर पॉजिटिव रिव्यूज देखने को मिल रहे हैं. वहीं, फिल्म में बॉबी गूंगे विलेन के किरदार में हैं.

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज से पहले बॉबी देओल के किरदार को लेकर फैंस एक्साइटेड थे. फिल्म रिलीज हुई तो बॉबी देओल के किरदार से भी पर्दा हट गया. फिल्म को देख फैंस ही नहीं गदर स्टार और उनके भाई ‘तारा सिंह’ यानी सनी देओल काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी खुशी का इंजहार सोशल मीडिया पर किया है.

भाई बॉबी की फिल्म ‘एनिमल’ सनी देओल ने देखी, जिसके बाद वह भाई की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके. सनी ने स्टार की जमकर तारीफ की है. सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई बॉबी के साथ कई तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया. ‘मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है’.

Animal, Animal Film, Animal Film News, Animal Budget, Bobby Deol, Sunny Deol, Sunny Deol Post, Sunny Deol News, Sunny Deol Films, Sunny Deol gave big shout out to brother Bobby Deol On Animal, Bobby Deol aka villian of Animal, Sandeep Reddy Vanga, Bhushan Kumar, Rashmika Mandanna, Ranbir Kapoor, Anil Kapoor, Triptii Dimri, Sunny Deol Instagram

सनी देओल का पोस्ट

भाई का ये पोस्ट पढ़कर एक्टर गदगद हो गए. उन्होंने भाई को जवाब देते हुए लिखा- ‘आप मेरी जिंदगी हैं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं.’

आपको बता दें ति 201 मिनट की अवधि के साथ बनी सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है. यह फिल्म बिजनेसमैन दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय सिंह के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. बलबीर के साथ हुई त्रासदी के बाद, रणविजय अपने प्रतिद्वंद्वी अबरार हक से प्रतिशोध लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है.

Tags: Bobby Deol, Sunny deol

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *