Summons not sent to Shahrukh’s wife Gauri Related to 30 crore | शाहरुख की पत्नी गौरी को नहीं भेजा गया समन: 30 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में नाम आने का दावा गलत, कंपनी के खिलाफ हुई है शिकायत

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में ये खबर सुर्खियों में रही है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का 30 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स रहीं कि गौरी को इन्फोर्समेंट डिपार्टमेंट ने समन जारी किया गया है। हालांकि ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ये खबरें गलत हैं।

हाल ही में आई फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, गौरी खान को धोखाधड़ी के मामले में समन भेजे जाने की खबर पूरी तरह से अफवाह है। द क्विंट ने एक सोर्स के हवाले से इस मामले में लिखा है कि कंपनी के खिलाफ कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है, हालांकि गौरी खान का इससे कोई लेना-देना नहीं हैं। उनका नाम शिकायत में दर्ज नहीं है।

क्या था पूरा मामला?

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान रियल एस्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड ऐंबैस्डर हैं। इस कंपनी पर पैसे लगाने वाले कुछ इन्वेस्टर्स ने कंपनी पर 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। दरअसल, लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी में तुलसियानी ग्रुप का एक प्रोजेक्ट चल रहा है। इस प्रोजेक्ट में मुंबई के बिजनेसमैन किरीट जसवंत शाह ने 2015 में 85 लाख रुपए लगाए थे। अब प्रोजेक्ट कंप्लीट होने वाला है, लेकिन तुलसियानी ग्रुप ने किरीट जसवंत को ना पजेशन दिया, ना उनके पैसे लौटाए।

गौरी खान 2015 में कंपनी के कार्यक्रम में शामिल होने लखनऊ पहुंची थीं।

गौरी खान 2015 में कंपनी के कार्यक्रम में शामिल होने लखनऊ पहुंची थीं।

अब उन्होंने तुलसियानी ग्रुप के कई लोगों के खिलाफ पैसे हड़पने की शिकायत दर्ज की है। रिपोर्ट्स रहीं कि कंपनी पर होने वाली जांच के दायरे में गौरी खान भी आती हैं, जो 2015 से इस कंपनी की ब्रांड ऐंबैस्डर बनकर कंपनी का प्रमोशन कर रही हैं।

रियल एस्टेट कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाले शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसने गौरी खान का एड देखने के बाद उस प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट किया था। गौरी खान जैसी सेलिब्रिटी का नाम जुड़ा होने पर उन्हें लगा कि ये भरोसा करने लायक प्रोजेक्ट है।

साल 2015 में गौरी खान लखनऊ पहुंची थीं। इस दौरान तुलसियानी ग्रुप के डायरेक्टर अनिल कुमार ने उनका स्वागत किया था।

साल 2015 में गौरी खान लखनऊ पहुंची थीं। इस दौरान तुलसियानी ग्रुप के डायरेक्टर अनिल कुमार ने उनका स्वागत किया था।

सोमवार को खबरें थीं कि गौरी खान को इन्फोर्समेंट डिपार्टमेंट ने समन भेजकर पूछा है कि उन्हें इस ग्रुप का ब्रांड ऐंबैस्डर बनने के लिए कितने रुपए दिए गए थे। उनकी इस कंपनी से डील कैसे हुई थी और उन्हें अब तक प्रोजेक्ट से जुड़ने पर कितने रुपए दिए जा चुके हैं। हालांकि, अब ताजा रिपोर्ट्स में इन सभी दावों को गलत बताया जा रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *