Starcast reached the trailer launch event of ‘Indian Police Force’ | ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची स्टारकास्ट: सिद्धार्थ, विवेक और शिल्पा के साथ रोहित शेट्टी भी नजर आए, 19 जनवरी से होगी स्ट्रीम

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थ मल्होत्रा-विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी स्टारर सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर आज यानी 5 जनवरी को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर स्टारकास्ट के साथ सीरीज के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी नजर आए। बता दें फिल्ममेकर रोहित शेट्‌टी इस सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक साथ नजर आए ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के स्टारकास्ट।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक साथ नजर आए ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के स्टारकास्ट।

कैसा है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर

ट्रेलर के अनुसार,सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय सभी फिल्म में पुलिस की भूमिका निभा रहे हैं। तीनों ऑफिसर देश के अलग-अलग शहरों में ड्यूटी पर हैं जहां बम विस्फोट होते हैं। ऐसा लगता है कि वे तीनों इन बम विस्फोटों को सुलझाने का प्रयास करते हैं। ट्रेलर में शिल्पा और सिद्धार्थ बहुत अलग अंदाज में दिखाई दिए हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के अलावा श्वेता तिवारी, ईशा तलवार, निकितिन धीर और शरद केलकर जैसे एक्टर भी सीरीज में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन की वजह से दर्शकों में सीरीज को लेकर काफी उत्साह है।

19 जनवरी से होगी स्ट्रीम

यह सीरीज अगले साल 19 जनवरी से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। यह पहला मौका है जब सिद्धार्थ, विवेक और शिल्पा किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते नजर आएंगे।

टेररिस्ट अटैक से जुड़ी है कहानी

इस टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कहानी बैक-टू-बैक हुए टेररिस्ट अटैक से जुड़ी हुई है। जहां एक सीन में विवेक अपने हाथों में टाइम बम लिए सोचते नजर आ रहे हैं। वहीं टीजर के आखिरी सीन में सिद्धार्थ के सामने एक बच्च खड़ा है जो सुसाइड बॉम्बर हो सकता है।

अप्रैल 2022 में हुई थी अनाउंसमेंट

सीरीज में इन तीनों के अलावा ईशा तलवार, निकितन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। रोहित ने अप्रैल 2022 में इसकी अनाउंसमेंट की थी। मुंबई, गोवा और ग्रेटर नाेएडा में इसकी शूटिंग की गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *