SRK can be seen in a thriller film, shahrukh khan, vishal bhardwaj, thriller film together, first collaboration | SRK एक थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकते हैं: पहली बार शाहरुख और विशाल भारद्वाज के साथ काम करने की उम्मीद!

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जहां पिछला साल शाहरुख खान के लिए शानदार साबित रहा। वहीं विशाल भारद्वाज अपनी क्रिएटिव फिल्मों के लिए मशहूर हैं। ऐसे में खबरों की मानें तो शाहरुख खान और विशाल भारद्वाज जल्द ही एक थ्रिलर फिल्म के लिए साथ काम कर सकते हैं।

पहली बार शाहरुख खान और विशाल भारद्वाज साथ काम कर सकते हैं।

पहली बार शाहरुख खान और विशाल भारद्वाज साथ काम कर सकते हैं।

शाहरुख और विशाल भारद्वाज पहली बार साथ काम कर सकते हैं
शाहरुख खान हमेशा ही अपने फैंस को सरप्राइज करना पसंद करते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक इंडस्ट्री में अंदरुनी चर्चा है कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म विशाल भारद्वाज के साथ साइन कर सकते हैं। ये फिल्म टिपिकल विशाल भारद्वाज की स्टाइल में होगी, जिसमें भरपूर रोमांच और अलग-अलग किस्म के शेड्स देखने को मिलेंगे। हालांकि भारद्वाज की सिनेमाई दुनिया शाहरुख की सिनेमाई दुनिया और इमेज से बहुत अलग है। लेकिन शाहरुख इस प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं क्योंकि ये उनके लिए कुछ नया पेश करेगा। शाहरुख खान को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और दोनों इस समय स्क्रिप्ट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। ये पहली बार होगा जब शाहरुख खान और विशाल भारद्वाज साथ काम करेंगे।

विशाल भारद्वाज SRK के साथ काम करना चाहते हैं
विशाल भारद्वाज ने अक्सर शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘खुफिया’ के प्रमोशन के दौरान कहा था- एक समय पर मैं और शाहरुख एक फिल्म करने के बहुत करीब आ गए थे। फिल्म की घोषणा भी कर दी गई थी और हम शूटिंग शुरू भी करने वाले थे। लेकिन किसी कारणवश ऐसा नहीं हो सका।

2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुईं
शाहरुख खान के लिए 2023 यकीनन शानदार साबित हुआ। जनवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने जबरदस्त कमाई की। वहीं सितंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ ने भी छप्पर फाड़ कमाई की। इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने ये साबित कर दिया कि साल 2023 शाहरुख के नाम रहा। दोनों ही फिल्मों ने दुनियाभर में 1000 करोड़ के ऊपर की कमाई की। साल के आखिरी महीने में शाहरुख खान की ‘डंकी’ रिलीज हुई। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने भी अच्छा कलेक्शन किया।

2023 में विशाल भारद्वाज के दो प्रोजेक्ट ओटीटी में रिलीज हुए थे
पिछले साल फिल्ममेकर की फिल्म ‘खुफिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तब्बू, अली फजल और वामिका गब्बी नजर आए थे। वहीं विशाल भारद्वाज की वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा’ भी सोनी लिव पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में लारा दत्ता, प्रियांशु पेनयुली, वामिका गब्बी दिखे थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *