साउथ डायरेक्टर ने छुड़ाए कैटरीना कैफ के पसीने, एक नहीं 2-2 बार शूट करना पड़ा हर सीन, बोलीं- ‘अब तक करियर में…’

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. इस फिल्म ने भारत में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. अब कैटरीना कैफ जल्द ही साउथ फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. ये एक्ट्रेस पहली बार साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति संग स्क्रीन साझा करते हुए दिखेंगी. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अपनी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हाल में जेद्दा में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बातें कीं. 

जेद्दा रेड सी फिल्म फेस्टिवल के दौरान कैटरीना कैफ से पूछा गया कि उनके अब तक के करियर में सबसे मुश्किल फिल्म कौन सी रही है, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का नाम लिया. उन्होंने इस फिल्म को अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म बताते हुए कहा कि ये एक बाईलिंग्वल फिल्म है जिस वजह से उन्हें हर सीन के दो टेक लेने पड़े थे. 

‘मेरी क्रिसमस’ हिंदी और तमिल में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन संग काम करने के बारे में  बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि निर्देशक संग काम करना उनके लिए सपना था. फिल्म को अब तक का सबसे चैलेंजिंग प्रोजेक्ट बताते हुए एक्ट्रेस ने को-स्टार विजय सेतुपति की भी जमकर तारीफ की. 

कई बार टल चुकी है रिलीज
फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की बात करें तो इस फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है. ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ से टकराने के डर से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. एक बार टलने के बाद, ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन एक बार फिर से रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया.

फिल्म अगले साल होगी रिलीज
दरअसल, इस महीने बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ रिलीज हुई हैं. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता था, जिस वजह से रिलीज डेट को टाल दिया गया. अब यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Katrina kaif

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *