बचपन के प्यार में पागल थे सौरव गांगुली, गुपचुप रचाई थी शादी, परिवार को पता चला तो…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बेशक भारत के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक रहे हैं. गांगुली की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. दरअसल, उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त डोना से शादी की थी. डोना से शादी के लिए सौरव गांगुली परिवार के खिलाफ भी गए थे. इस कारण उन्होंने अपने दोस्त के खास जगह पर सीक्रेट शादी रचाई थी. उन्होंने इंग्लैंड से लौटने के बाद ऐसा किया था.

इएसपीएन क्रिकइनफो की एक रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली ने 1996 में इंग्लैंड से लौटने के बाद सीक्रेट वेडिंग की थी. इस बात को गांगुली और डोना ने अपने परिवार से लंबे समय तक छुपाए रखा. उन्होंने चुपचाप रजिस्ट्रार को घर पर लाया. उसी के सामने दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाया और शादी के कागज पर साइन किए. रजिस्ट्रार ने डिक्लेयर किया कि वो अब आधिकारिक पति पत्नी बन गए हैं. लेकिन कई सालों के बाद इसका खुलासा हो गया था. बता दें कि डोना एक ओडिसी क्लासिकल डांसर हैं, जो सौरव गांगुली के पड़ोस में ही रहा करती थीं.

शिखर धवन की जिंदगी के 5 ‘टर्निंग प्वाइंट’, कभी अर्श तो कभी फर्श पर करियर, पर्सनल लाइफ भी…

शुरुआत में वह पहले काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से काफी घुल मिल गए और शादी का फैसला किया. लेकिन दोनों के परिवार इसके लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में सौरव गांगुली और डोना ने सीक्रेट वेडिंग की और इसके बाद जब परिवार को पता चला तो उन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की.

नगमा से रहे एफेयर के चर्चे

सौरव गांगुली और डोना की शादी 1997 में हुई थी. 2001 में सौरव और डोना के घर बेटी का जन्म हुआ, जिसे कपल ने सना गांगुली नाम दिया. वहीं, सौरव गांगुली और बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के एफेयर के काफी चर्चे रहे थे. दोनों की मुलाकात 1999 में हुए वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. इन दोनों की मुलाकात के बाद से ही सौरव और नगमा के बीच अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं.

Tags: Off The Field, Sourav Ganguly

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *