Song release of ‘Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya’ | ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहला गाना रिलीज: गाने में दिखी शाहिद-कृति की दमदार केमिस्ट्री, 31 साल बाद साथ दिखे धर्मेंद्र और डिंपल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही उनके फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने काफी इंतजार के बाद फिल्म का टाइटल जारी किया था। इसी बीच अब फिल्म का पहला गाना ‘लाल पीली अखियां’ रिलीज हो गया है। दर्शकों को लंबे समय बाद शाहिद का एनर्जी भरा डांस मूव देखने को मिला।

‘लाल पीली अखियां’ में दिखी शाहिद और कृति की केमिस्ट्री

इस गाने के जरिए लगभग एक साल बाद शाहिद डांस करते नजर आए। उनकी डांसिंग स्किल्स के बारे में हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, लाल पीली अखियां गाने के जरिए कृति और शाहिद के बीच पहली बार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। गाना देखने के बाद लोगों का मानना है कि ये एक खूबसूरत ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन सकती है। ये गाना इस साल के पार्टी सॉन्ग की लिस्ट में शामिल हो सकता है। गाने को रोमी और तनिष्क ने गाया है, वहीं कोरियोग्राफी शेख जानी बाशा ने किया है।

रोबोट का किरदार निभाएंगी कृति सेनन

ये गाना देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सॉन्ग फिल्म में कृति और शाहिद की सगाई के समय पर होता है। इसका हिंट गाने के आखिर में एक सीन से मिलता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन पहली बार एक रोबोट का किरदार निभाएंगी। कृति और शाहिद पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आए हैं। फिल्म में कृति रोबोट और शाहिद रोबोटिक एक्सपर्ट किरदार निभाने की बात कही जा रही है।

बता दें फिल्म में वेटरन एक्टर धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगे। फिल्म में लगभग 31 साल बाद दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं।

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित ये फिल्म मैडॉक फिल्म के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर 18 जनवरी को आने के लिए बिल्कुल तैयार है। ये रोमांटिक इंटरटेनिंग फिल्म वेलेंटाइन वीक, 9 फरवरी, 2024 के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *