Someone created a fake Instagram account of Vidya Balan | किसी ने विद्या बालन का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया: इसका मिसयूज कर चैटिंग करता था शख्स; एक्ट्रेस ने ब्लॉक और रिपोर्ट करने की अपील की

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विद्या बालन ने आज यानी 19 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स और फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। विद्या बालन ने अपने फॉलोअर्स से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके नाम का इस्तेमाल करने वाले फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट्स की ‘रिपोर्ट करें और उसे ब्लॉक’ करें।

एक्ट्रेस ने लिखा- हेलो दोस्तों, पहले तो ये फोन नंबर तक था लेकिन अब कोई इस @vidya.balan.pvt नाम का इस्तेमाल कर रहा है। वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर उनसे कॉन्टैक्ट कर रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को उनके नाम का इस्तेमाल करने वाले और लोगों तक पहुंचने वाले फर्जी इंस्टाग्राम हैंडल के बारे में जानकारी दी। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मेरी टीम ने इसकी रिपोर्ट कर दी है…लेकिन अगर आप लोग ये अकाउंट रिपोर्ट करके ब्लॉक कराने में हमारी हेल्प करें तो बहुत मदद होगी।

उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति मेरे दोस्तों और कई जानने वालों से मैं यानी विद्या बनकर बात कर चुका है। उन्होंने सभी फैंस से कहा कि आप लोग इसे बिल्कुल भी एंटरटेन ना करें। बता दें विद्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें सोशल मीडिया पर सेलेब्स के अकाउंट के साथ अक्सर छेड़छाड़ होती रहती है।

भूल भूलैया-3 में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ में मंजुलिका के किरदार में विद्या बालन की एंट्री हो सकती है। बहरहाल, इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। बता दें, साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया-2’ में विद्या बालन को रिप्लेस कर दिया गया था। ‘भूल भुलैया-2’ में विद्या के किरदार को तब्बू ने प्ले किया था।

अब फिल्म के तीसरे पार्ट में उनकी वापसी हो सकती है। इसके अलावा विद्या जल्द ही फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में नजर आने वाली हैं। इसमें विद्या के अलावा इलियाना डिक्रूज, सेंथिल राममूर्ति और प्रतीक गांधी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *