Siddhant Karnik of ‘Animal’ is looking for work,siddhant karnick, spoke about his fears and struggles, animal film, ranbir kapoor, rashmika mandana, anil kapoor | कहा- मेरे पास अभी कोई काम नहीं है, उम्मीद करता हूं ‘एनिमल’ के बाद डायरेक्टर्स मुझे मीटिंग पर बुलाएंगे

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Siddhant Karnik Of ‘Animal’ Is Looking For Work,siddhant Karnick, Spoke About His Fears And Struggles, Animal Film, Ranbir Kapoor, Rashmika Mandana, Anil Kapoor

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के जीजा की भूमिका निभाने वाले एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने हाल ही में एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है, और वे काम की तलाश में हैं। सिद्धांत ने ‘एनिमल’ की सफलता को मद्देनजर रखते हुए उम्मीद जताई कि शायद अब उन्हें फिल्ममेकर्स कॉल करके मीटिंग के लिए बुलाएं।

सिद्धांत कार्णिक ने फिल्मी दुनिया के स्ट्रगल के बारे में बात की
एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत कार्णिक ने फिल्मी दुनिया के स्ट्रगल के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा- ‘एनिमल’ के बाद मेरे पास अब कोई काम नहीं है। इस साल मैंने तीन प्रोजेक्ट्स में काम किया है, जिसमें नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘अफगानी स्नो’ भी शामिल है। हालांकि इसमें मेरा बहुत छोटा रोल है। लेकिन इसके बाद लाइनअप में कुछ भी नहीं है। मुझे यह बताने में कोई झिझक नहीं कि इस समय मैं काम की तलाश में हूं। उम्मीद करता हूं कि ‘एनिमल’ के बाद फिल्ममेकर्स मुझे कॉल करें और मीटिंग के लिए बुलाएं।

फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ ग्लैमर और सक्सेस नहीं होता है
सिद्धांत ने आगे कहा- एक्टर होने के नाते हमारी ये गलती है कि हम लोग अपनी कमजोरियों के बारे में बात नहीं करते। फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ चकाचौंध, ग्लैमर और सक्सेस के बारे में नहीं है। ऑडियंस को भी सच पता होना चाहिए और इसलिए मैं ईमानदार और ट्रांसपेरेंट रहना चाहता हूं। मैं पिछले 20 सालों से इंडस्ट्री में हूं। मुझे लगता है अब आने वाले 10 सालों में मुझे कुछ अच्छा काम जरूर मिल सकता है। फिलहाल मेरे पास कोई प्रोजेक्ट तो नहीं लेकिन हां उम्मीद जरूर है कि अब काम के सिलसिले में अच्छे अवसर मिलेंगे।

सिद्धांत ने ‘एनिमल’ के कंट्रोवर्शियल सीन पर भी बातचीत की
‘एनिमल’ फिल्म ने जबरदस्त कमाई तो की ही है, लेकिन विवादों के चक्रव्यूह में भी फंसी। फिल्म में रणबीर और रश्मिका के एक सीन को लेकर लोगों ने एतराज जताया था। फिल्म में रणबीर रश्मिका की ब्रा स्ट्रैप खींचते नजर आ रहे हैं। इस सीन पर सिद्धांत का रिएक्शन पूछा गया। सिद्धांत ने कहा- बतौर दर्शक हमें लगता है कि जो हो रहा है, वह गलत है। लेकिन वास्तव में, सिनेमा में, यह उन दो किरदारों के बीच की कहानी है। ऐसे में हम जज करने वाले कौन होते हैं। उन किरदारों के जरिए हमें पता चलता है कि उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं। मेरा मानना है कि हमें इन सब पर अपना निर्णय नहीं देना चाहिए।

सिद्धांत कार्णिक ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे
‘एनिमल’ फिल्म के पहले सिद्धांत ओम राऊत की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे। सिद्धांत ने फिल्म में ‘विभीषण’ का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म खराब VFX और डायलॉग को लेकर काफी ट्रोल भी हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा सिद्धांत वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में ‘अनिक’ की भूमिका निभाते दिखाई दिए थे।

‘एनिमल’ ने जबरदस्त कमाई की
‘एनिमल’ फिल्म के ट्रेलर रिलीज से ही फिल्म सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 116 करोड़ कमाए थे। वहीं मात्र 6 दिनों में ‘एनिमल’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंच गया था। 10वें दिन फिल्म ने ‘गदर-2’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को पीछे छोड़ कर 700 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे शनिवार में फिल्म ने 800 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।
ये भी पढ़ें..
सिर्फ रणबीर कपूर को पता थी एनिमल की पूरी कहानी:एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने किया खुलासा, बोले- संदीप का काम करने का यही तरीका है

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *