Siddhant Chaturvedi reveals the secrets of the film industry, siddhant chaturvedi, kho gaye hum kahan, film industry, spoke about secrets of industry | सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म इंडस्ट्री के राज खोले: बोले- स्टार्स के साथ काम करने पर उनसे दोस्ती की उम्मीद ना रखें

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Siddhant Chaturvedi Reveals The Secrets Of The Film Industry, Siddhant Chaturvedi, Kho Gaye Hum Kahan, Film Industry, Spoke About Secrets Of Industry

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, आदर्श गौरव भी हैं। सिद्धांत को फिल्म में निभाए गए किरदार के लिए तारीफें मिल रही हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में उनका कोई खास दोस्त नहीं है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने साल 2019 में 'गली बॉय' से अपना डेब्यू किया था।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने साल 2019 में ‘गली बॉय’ से अपना डेब्यू किया था।

फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के पास समय नहीं है
सिद्धांत चतुर्वेदी ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गली बॉय’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेन लीड में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत ने इमाद का किरदार निभाया। सिद्धांत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- मेरे लिए फिल्म का सेट एक ऐसी जगह है जहां मैं आता हूं, काम करता हूं और घर वापस चला जाता हूं। इस दौरान आपके दोस्त बनते हैं।

मैंने भी दोस्त बनाए तो हैं, पर सिर्फ दो। एक अर्जुन वरैन सिंह (‘खो गए हम कहां’ के डायरेक्टर) और दूसरा गौरव आदर्श। बतौर एक्टर्स हमारी जॉब्स बहुत अजीब सी होती हैं। आपको पता नहीं होता कि आगे क्या होगा। अगर आप दोस्त बनाते हैं, तो उनसे मिल नहीं पाते हैं। जैसे कि ईशान खट्टर मेरा एक अच्छा दोस्त है, मगर मैं लंबे समय से ईशान से नहीं मिल पाया हूं। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो मेरे दोस्त हैं, लेकिन हमारे पास कनेक्ट करने का समय नहीं होता है।

सिद्धांत की फिल्म 'खो गए हम कहां' ओटीटी पर 26 दिसंबर को रिलीज हुई।

सिद्धांत की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ ओटीटी पर 26 दिसंबर को रिलीज हुई।

स्टार्स से दोस्ती की उम्मीद ना रखें
सिद्धांत ने आगे कहा- मैंने काफी बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया है। उनके पास मिलने का समय ही नहीं होता, इसलिए उनसे दोस्ती की उम्मीद ना रखें। मैं समझता हूं कि उन पर बहुत सारी निगाहें होती हैं। लाइफ को बैलेंस करना इतना आसान नहीं होता है। हम अक्सर इवेंट्स के दौरान मिलते हैं। इवेंट में गले मिलकर एक दूसरे का हाल-चाल पूछते हैं और फिर अपने-अपने घर वापस चले जाते हैं। मैं मानता हूं ये एक प्रोसेस की तरह है, जहां वे स्टार्स दुनिया से अलग होकर अपनी शेल में चले जाते हैं। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का यही तरीका है, इसलिए मैं शिकायत भी नहीं कर रहा हूं।

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर साल 2022 में 'फोनभूत' में नजर आए थे।

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर साल 2022 में ‘फोनभूत’ में नजर आए थे।

सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए इंडस्ट्री वेलकमिंग रही
सिद्धांत चतुर्वेदी इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर हैं। ऐसे में फिट होने की बात पर उन्होंने कहा- मैं यहां बाहर से आया हूं। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई मेरे प्रति रिसेप्टिव (काम करने की चाहत) है। मैंने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। उनका बर्ताव मेरे साथ बहुत अच्छा रहा है। मैं चाहता हूं कि आगे भी स्टार्स के साथ काम करता रहूं। इससे ज्यादा की उम्मीद करना मेरी बेवकूफी होगी। मैं अच्छी तरह समझता हूं कि हर चीज में बैलेंस बनाना मुश्किल होता है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'गहराइयां' में साथ काम किया।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘गहराइयां’ में साथ काम किया।

सिद्धांत एक्शन फिल्म में नजर आएंगे
सिद्धांत जल्द ही एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘युधरा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मालविका मोहनन होंगी। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर तले ‘युधरा’ रिलीज की जाएगी। सिद्धांत की पॉपुलर फिल्मों में ‘गली बॉय’, दीपिका पादुकोण के साथ ‘गहराइयां’ और कटरीना कैफ के साथ ‘फोनभूत’ रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *