Siddhant Chaturvedi had reached Mannat with friends | दोस्तों के साथ मन्नत पहुंचे थे सिद्धांत चतुर्वेदी: सुबह 5 बजे तक की थी पार्टी, शाहरुख ने खुद किया था इनवाइट

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धांत चतुर्वेदी कुछ समय पहले अपने खास दोस्तों के साथ शाहरुख के घर मन्नत पार्टी करने गए थे। इस पार्टी के लिए शाहरुख ने खुद उन्हें इनवाइट किया था। सभी ने सुबह 5 बजे तक पार्टी की थी। यह खुलासा सिद्धांत ने खुद एक हालिया इंटरव्यू में किया है।

सिद्धांत जल्द ही फिल्म खो गए हम कहां में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे और आदर्श गौरव को कास्ट किया गया है।

सुबह 5 बजे तक सभी ने की थी पार्टी
सिद्धांत ने बताया कि एक मुलाकात के दौरान शाहरुख ने उन्हें घर पर इनवाइट किया था। तब सिद्धांत ने उनसे कहा था- मेरे सारे दोस्त भी मेरे साथ हैं। इस पर शाहरुख ने कहा- अरे तो हम भी जवान हैं, सभी मेरे घर आ जाओ। इसके बाद वे सभी शाहरुख के घर मन्नत गए और सुबह 5 बजे तक पार्टी की।

सिद्धांत ने अभी तक शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन इस मुलाकात से मात्र वो बहुत खुश हो गए थे।

हिट रही शाहरुख की पठान, जवान लेकिन उम्मीद पर नहीं टिकी डंकी
21 दिसंबर को इस साल शाहरुख खान की अंतिम फिल्म डंकी रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन इंडिया में सिर्फ 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह से यह 2023 में शाहरुख की सबसे खराब ओपनर गई है।

उम्मीद जताई जा रही है कि शुक्रवार से सोमवार तक फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिल सकता है, क्योंकि यह एक लंबा वीकेंड है।

वहीं इस साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। पठान ने दुनियाभर में 1050 करोड़ का कलेक्शन किया था और 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई जवान ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 1146 करोड़ की कमाई की थी।

2010 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं सिद्धांत चतुर्वेदी
सिद्धांत चतुर्वेदी 2010 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने फिल्म गली बाॅय से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उन्हें सपोर्टिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अवाॅर्ड से नवाजा भी गया था। 2022 की फिल्म गहराईयां में भी उन्हें देखा गया था। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण भी दिखी थीं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *