Shruti Haasan and BF troubled by marriage rumors, clarifies on social media | शादी की अफवाहों से परेशान श्रुति हासन और BF: शांतनु बोले- अफवाहें फैलाना बंद करिए, सलार एक्ट्रेस श्रुति बोलीं- जो मुझे नहीं जानते शांत रहें

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बीते कुछ दिनों से अफवाहें जोरों पर थीं कि श्रुति हासन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से शादी कर ली है। अब लगातार शादी की खबरें आने के बीच श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड ने सफाई देते हुए अफवाहें फैलाने वालों से खास रिक्वेस्ट की है।

श्रुति हासन ने मंगलवार शाम शादी की खबरें आने के बाद सोशल मीडिया पर सफाई पेश की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, मेरी शादी नहीं हुई है। मेरे जैसा एक इंसान जो जिंदगी की हर बात को लेकर काफी ओपन है, वो शादी की बात क्यों छिपाएगा। वो लोग जो मुझे बिल्कुल नहीं जानते वो शांत रहें।

वहीं श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने सोशल मीडिया पर लिखा है, आप सबको शांत रहने की जरुरत है। हमने शादी नहीं की है। जो लोग हमें नहीं जानते वो प्लीज अफवाहें न फैलाएं।

कैसे शुरू हुईं शादी की अफवाहें

हाल ही में पैपराजी के फेवरेट ओरी उर्फ ओरहान ने सोशल मीडिया पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था। इस दौरान उनसे ऐसे एक सेलिब्रिटी का नाम पूछा गया जिसने उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने पर एटीट्यूड दिखाया हो। इसके जवाब में ओरी ने श्रुति हासन का नाम लिया। ओरी ने कहा, मैंने कभी उसके साथ फोटो क्लिक करवाने को नहीं कहा, हम एक इवेंट में मिले थे, जहां वो मेरे साथ बहुत रूड बिहेव कर रही थी। मैं उसे जानता भी नहीं हूं। मुझे बहुत बुरा लगा था। मुझे लगता है शायद कोई मिस अंडरस्टैंडिंग हुई होगी क्योंकि मैं उसके हसबैंड को अच्छी तरह जानता हूं और उसे पसंद करता हूं। हमारी गलतफहमी तो तुरंत दूर हो गई थी, लेकिन फिर मुझे पता चला कि उसने मुझे प्यून या स्पॉटबॉय कहा है।

जैसे ही ओरी ने शांतनु हजारिका को श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड नहीं हसबैंड बताया तो दोनों की शादी की खबरें शुरू हो गईं। क्योंकि ओरी ने ये भी कहा है कि वो शांतनु के दोस्त हैं। बताते चलें कि श्रुति हासन पिछले 3-4 सालों से शांतनु के साथ रिलेशनशिप में हैं। शांतनु एक आर्टिस्ट हैं। श्रुति हासन इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म सालार पार्ट-1ः सीजफायर में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस द आई और डकैत में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्में 2024 में रिलीज होंगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *