Shreyas Talpade was troubled by poverty | कहा था- मां बोलती थी बीवी को क्या खिलाओगे, फिक्स्ड सैलरी वाली जाॅब क्यों नहीं करते

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

श्रेयस तलपड़े को गुरुवार रात हार्ट अटैक आया था। फिलहाल सर्जरी के बाद उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इस घटना से कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि फिल्म इकबाल की रिलीज के पहले तक मां उन्हें एक्टिंग छोड़ सैलरी फिक्स जाॅब करने के लिए कहती थीं। श्रेयस का शुरुआती सफर आसान नहीं था। तंगी इतनी थी कि किराया चुकाने तक के पैसे नहीं थे।

बाॅलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में श्रेयस ने बताया था- अब आपके पास इनकम के लिए अलग-अलग सोर्स हैं। इसी कारण फिल्म इकबाल की रिलीज के पहले मां मुझसे फिक्स सैलरी बेस्ड जाॅब करने के लिए कहती थीं। वो कहती थीं- तुम क्यों नहीं ऐसी जाॅब की तलाश करते हो, जहां महीने के अंत में फिक्स सैलरी मिल जाए? अब तुम्हारी शादी हो चुकी है, पत्नी को कैसे खिलाओगे?

उन्होंने आगे कहा- मां ने जब फिल्म इकबाल देखी, तब उन्होंने कहा- अच्छा, अब समझी कि तुम बस यही करने जाते थे।

एक्टिंग में नहीं पता होता कि अगली सैलरी कब आएगी
श्रेयस ने आगे यह भी बताया कि एक्टर की लाइफ में बहुत सारी चीजें अनश्योर होती हैं। उन्हें नहीं पता होता है कि उनकी अगली तनख्वाह कब आएगी। इस कारण इंसान को खुद में ही संदेह होने लगता है।

श्रेयस ने यह भी बताया कि उनकी कई फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहीं लेकिन कठिन समय में इसी की कमाई से गुजारा हुआ।

इस पर उन्होंने आगे कहा- कुछ फिल्में चल जाती हैं, तो कुछ नहीं चलती हैं लेकिन इससे आपका करियर खत्म नहीं हो जाता है। काम जिंदगी का सिर्फ एक हिस्सा है, पूरी जिंदगी नहीं है। इसी लिए अगर आप इस पर ध्यान नहीं देंगे तो यह आपकी लाइफ को इफेक्ट करेगी। ये सारी चीजें आप अपनी जर्नी में सीखते हैं। कुछ फैसले आपको जल्दबाजी में लेने पड़ते हैं लेकिन वो भी ठीक है।

बिग बी से मिलती है सीख- श्रेयस
श्रेयस ने यह भी बताया था कि जिंदगी के हर बुरे पल में उन्हें अमिताभ बच्चन से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने दिवालिया होने के बाद भी हार नहीं मानी थी। उन्हीं की तरह हमें भी धैर्य के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

कभी सैंडविच खरीदने तक के पैसे नहीं थे, आज एक फिल्म के लिए 2-3 करोड़ फीस लेते
श्रेयस तलपड़े ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके करियर का शुरुआती दौर कुछ खास नहीं था। अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा था- ‘मेरे पास किराया देने के पैसे नहीं होते थे। इतने भी पैसे नहीं थे कि एक सैंडविच तक खरीद सकूं। स्टूडियो के लिए बस से जाने के भी पैसे नहीं थे।’

वहीं, आज श्रेयस फिल्मों के लिए 2-3 करोड़ फीस लेते हैं।

फिल्म इकबाल से मिली बड़ी पहचान
श्रेयस को बड़ी पहचान फिल्म इकबाल से मिली थी। रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ सीरीज में भी उन्होंने अपने फनी किरदार से दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया था। वो एक्टर-डायरेक्टर साजिद खान की सीरीज ‘हाउसफुल’ में भी नजर आए। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

श्रेयस न केवल बेहतर एक्टर हैं बल्कि बहुत फेमस वॉइस आर्टिस्ट भी हैं। अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म पुष्पा में श्रेयस की आवाज है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *