Shilpa Shetty had rejected Rohit shetty’s film Golmaal | शिल्पा शेट्टी ने ठुकराई थी रोहित की फिल्म गोलमाल: दोनों के पिता ने फिल्म यादों की बारात में साथ किया था काम, बताई फिल्म छोड़ने की वजह

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन और प्रोडक्शन में बन रही सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज के जरिए शिल्पा और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम करेंगे, हालांकि दोनों सालों पहले फिल्म गोलमाल में साथ काम कर सकते थे। शिल्पा ने बताया कि उन्हें 2006 की फिल्म गोलमाल ऑफर हुई थी, लेकिन बिग ब्रदर जीतने के बाद उन्होंने फिल्म ठुकरा दी थी। वहीं उन्होंने ये भी बताया है कि उनके और रोहित शेट्टी के पिता सालों पहले फिल्म यादों की बारात में साथ काम कर चुके हैं।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया है कि सालों पहले रोहित शेट्टी ने उन्हें सुपरहिट फिल्म गोलमाल ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने बिग ब्रदर जीतने के बाद वो फिल्म ठुकरा दी थी। शिल्पा ने कहा, मैं रोहित से कहती रहती थी कि हमारा साथ काम करना तय है। हम सालों पहले साथ काम करने वाले थे। उसने मुझे गोलमाल ऑफर की थी। लेकिन मैंने उस समय बिग ब्रदर जीता था और मैं ट्रैवलिंग में बिजी थी। लेकिन मैं बहुत दुखी हुई थी। जब आप किसी फिल्म को इतना सफल होते देखते हैं, तो आप चाहते हैं कि आप भी उस फिल्म में होते। लेकिन मुझे खुशी है कि अब हम इंडियन पुलिस फोर्स जैसे बेहतरीन प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी।

शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी।

शिल्पा और रोहित के पिता थे दोस्त

इसी इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया है कि उनके पिता सुरेंद्र शेट्टी और रोहित के पिता एम.बी. शेट्टी दोस्त थे। उन्होंने कहा है, मेरे पिता फिल्मों के दीवाने थे और उन्होंने यादों की बारात में रोहित शेट्टी के पिता को असिस्ट किया था। शेट्टी अंकल और मेरे पापा अच्छे दोस्त रहे हैं, मेरे पिता यादों की बारात और शायद फिल्म रफू चक्कर की एक्शन टीम का हिस्सा थे।

बताते चलें कि कॉप ड्रामा सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को खुद रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं सीरीज को रोहित और सुशांत प्रकाश मिलकर डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म का प्रीमियर 19 जनवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *