She said- Makers wanted to cast me in place of Sushmita in ‘Arya’, also talked about 90s films, raveena tandon, sushmita sen, 90s films, spoke about old times | रवीना टंडन का खुलासा: बोलीं- ‘आर्या’ में सुष्मिता की जगह मुझे कास्ट करना चाहते थे मेकर्स, 90s की फिल्मों के बारे में भी बात की

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • She Said Makers Wanted To Cast Me In Place Of Sushmita In ‘Arya’, Also Talked About 90s Films, Raveena Tandon, Sushmita Sen, 90s Films, Spoke About Old Times

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुष्मिता सेन की कमबैक सीरीज ‘आर्या’ को क्रिटिक्स ने पॉजिटिव रिव्यूज दिए थे। रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया कि ‘आर्या’ वेब सीरीज में मेकर्स की पहली पसंद वो थीं। इतना ही नहीं रवीना ने 90 के दशक की फिल्मों के बारे में भी कुछ किस्से शेयर किए।

सुष्मिता की जगह रवीना थीं मेकर्स की पहली पसंद
रवीना टंडन ने बताया कि उन्होंने राम माधवानी की क्राइम ड्रामा सीरीज ‘आर्या’ को ठुकरा दिया था। हालांकि सीरीज की स्क्रिप्ट रोमांचक जरूर थी, लेकिन रवीना उस समय कुछ अलग किस्म के किरदार तलाश रही थीं। इसलिए उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू ‘अरण्यक’ से किया। बता दें, ‘अरण्यक’ को फिल्मफेयर ओटीटी ‘ पॉपुलर’ अवार्ड्स से भी नवाजा गया था। सीरीज की कहानी एक भयानक जंगल और रहस्यमयी शहर के बीच घूमती थी। रवीना ने इसमें पुलिस की भूमिका निभाई थी।

'आर्या' में सुष्मिता सेन लेडी डॉन के किरदार में नजर आई थीं।

‘आर्या’ में सुष्मिता सेन लेडी डॉन के किरदार में नजर आई थीं।

90s के दशक की दोस्ती आज भी कायम है
रवीना ने साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना डेब्यू किया था। रवीना ने 90s के दशक की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। वे उस समय की सफल एक्ट्रेसेस में से एक थीं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा- मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कई दोस्त बनाए हैं। 90 के दशक में लोगों के पास मनोरंजन का कोई अन्य साधन नहीं होता था। ना कोई स्मार्टफोन था और ना ही कोई लग्जरी वैन। आजकल जैसे ही शॉट खत्म होता है, हर कोई अपने फोन या वैन के पास चला जाता है। लेकिन उस दौरान ऐसा नहीं था। उस समय हम चाहे रेगिस्तान में शूट कर रहे हों या जंगल के बीच, शॉट खत्म होते ही सब कुर्सियां रखकर एक-साथ बैठ जाया करते थे।

रवीना टंडन बेटी राशा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ।

रवीना टंडन बेटी राशा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ।

हम लोग जानते थे कि सभी की लाइफ में क्या चल रहा है। कौन किस हीरो के साथ काम कर रहा है। किसका-किसके साथ अफेयर चल रहा है। किसकी पत्नी ने किसे मारा। हम एक-दूसरे के बारे में सब जानते थे। कमाल की बात है कि हम सब आज भी दोस्त हैं। हम सभी एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। फिर चाहे माधुरी दीक्षित हो, या सोनाली बेंद्रे। सोशल मीडिया पर हम एक-दूसरे के प्रोजेक्ट के लिए बधाइयां देते हैं। भले ही हम रोज न मिलें, लेकिन हमारे बीच एक-दूसरे के लिए प्यार, बॉन्ड और रिस्पेक्ट जरूर है।

'कर्मा कॉलिंग' में चकाचौंध, ग्लैमर, छल और विश्वासघात की कहानी देखने को मिलेगी।

‘कर्मा कॉलिंग’ में चकाचौंध, ग्लैमर, छल और विश्वासघात की कहानी देखने को मिलेगी।

रवीना टंडन ‘कर्मा कॉलिंग’ में नजर आएंगी
रवीना टंडन ‘कर्मा कॉलिंग’ वेब सीरीज में इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाएंगी। चकाचौंध, ग्लैमर, छल और विश्वासघात की इस कहानी को रुचि नरेन ने डायरेक्ट किया है। R.A.T फिल्म्स के बैनर तले ये 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। ‘कर्मा कॉलिंग’ अमेरिकी सीरीज ‘रिवेंज’ पर आधारित है, जो 2011-2015 के दौरान टेलीकास्ट हुई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *