Sharmila Tagore could have been seen in Rocky Aur Rani… | राॅकी और रानी…में नजर आ सकती थीं शर्मिला टैगोर: कैंसर की वजह से फिल्म को ना किया, शबाना से पहले उन्हें ऑफर हुआ था रोल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर ने अप्रोच किया था। मगर, उसी वक्त जांच के दौरान पता चला था कि शर्मीला को कैंसर है। इस कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। हालांकि, वो अब कैंसर से जंग जीत चुकी हैं।

यह सारी बातें शर्मीला ने कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में बताई हैं, जिसमें वो बेटे सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं।

करण ने उन्हें जैमिनी चटर्जी के रोल के लिए अप्रोच किया था, जिसे बाद में शबाना आजमी ने प्ले किया। शर्मीला के साथ काम ना कर पाने का मलाल करण को आज भी है।

शर्मीला के साथ काम ना करने पर करण को है पछतावा
करण ने कहा कि उन्हें पछतावा है कि वो इस फिल्म में शर्मिला टैगोर के साथ काम नहीं कर पाए। करण ने उन्हें सबसे पहले आलिया की दादी का रोल ऑफर किया था, जिसे बाद में शबाना आजमी ने प्ले किया।

कैंसर और कोविड की वजह से यह रिस्क नहीं लिया
शर्मीला ने बताया कि उस वक्त सेहत सबसे बड़ा चिंता का विषय था। उन्होंने कहा- उस वक्त कोविड पीक पर था। हमने वैक्सीन भी नहीं ली थी। कैंसर के बाद घरवाले नहीं चाहते थे कि मैं किसी तरह का रिस्क ना लूं।

उनकी इस बात के बाद करण ने आगे कहा- मैं आशा करता हूं कि हम आने वाले समय में साथ काम जरूर करेंगे।

13 साल के बाद 2023 की फिल्म गुलमोहर में दिखीं
13 साल के लंबे ब्रेक के बाद शर्मीला को 2023 की फिल्म गुलमोहर में सपोर्टिंग रोल में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी ने भी काम किया था।

ठा. रवींद्रनाथ टैगोर के परिवार से ताल्लुक रखने वाली शर्मिला टैगोर ने 13 की उम्र में फिल्मों में कदम रखा था। वो अब तक 34 फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी हैं। शर्मिला टैगोर पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्मफेयर मैग्जीन कवर के लिए बिकिनी फोटोशूट करवाया था।

2023 की हिट फिल्म रही राॅकी और रानी की प्रेम कहानी
फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2023 की हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे कलाकार देखने को मिले थे। 160 करोड़ में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 355.61 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया था। करण ने मां हीरू जौहर और अपूर्व मेहता के साथ मिलकर फिल्म का प्रोडक्शन भी किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *