Sharmila Spoke about Saif first marriage with Actress Amrita Singh, Says i cried when saif told me about his secret marriage | सैफ की शादी की खबर सुनकर रोई थीं शर्मिला: 12 साल बड़ी अमृता से की थी सीक्रेट मैरिज, दोनों के तलाक पर दुखी थे पिता टाइगर

hindinewsviral.com
6 Min Read

[ad_1]

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सैफ अली खान ने मात्र 21 साल की उम्र में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से सीक्रेट मैरिज कर ली थी। इस शादी की बात सैफ ने अपने परिवार से भी छुपाकर रखी थी।

हाल ही में सैफ, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में मां और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ पहुंचे। यहां इस सीक्रेट मैरिज पर बात करते हुए सैफ ने बताया कि जब उन्होंने मां को शादी के बारे में बताया तब वो रोने लगी थीं।

सैफ और शर्मिला ने कॉफी विद करण के सेट पर इस बारे में चर्चा की।

सैफ और शर्मिला ने कॉफी विद करण के सेट पर इस बारे में चर्चा की।

खबर सुनकर खामोश रह गए थे शर्मिला और टाइगर
शर्मिला ने कहा- ‘मैं तब मुंबई में थी। सैफ मुझसे मिलने आए और उन्होंने मुझे अपनी शादी की खबर दी जिसे सुनकर मैं पूरी तरह से टूट गई। मैं एकदम चुप रह गई। सैफ मुझे देखकर बोले कि अम्मा आपको क्या हो गया है आपका कलर चेंज हाे रहा है।

फिर मैंने खुद को सभांलते हुए सैफ से कहा कि ठीक है.. हम इस बारे में बाद में बात करेंगे और सैफ के जाते ही मैंने टाइगर (मंसूर अली खान पटौदी, सैफ के पिता) को कॉल करके पूरी बात बताई। वो भी कुछ देर के लिए खामोश रह गए। शार्मिला ने आगे बताया कि सैफ और अमृता की शादी के अगले दिन वो अमृता से भी मिलीं। उन्होंने अमृता के साथ चाय पीते हुए चर्चा की। उन्हें वो पसंद भी आईं पर फिर भी शर्मिला सदमे में थीं।

सैफ ने जब एक्ट्रेस अमृता से शादी की तब उनकी उम्र मात्र 21 साल थी। वहीं अमृता 33 साल की थीं।

सैफ ने जब एक्ट्रेस अमृता से शादी की तब उनकी उम्र मात्र 21 साल थी। वहीं अमृता 33 साल की थीं।

‘मैंने मां से कहा कि मैंने कल ही शादी कर ली है’
शो पर उस दिन काे याद करते सैफ ने कहा- ‘मां मुझे लेकर हमेशा ही सपोर्टिव रही हैं पर उस दिन जब मैंने उन्हें अपनी शादी के बारे में बताया तब उनकी आंखों में आंसू थे। मां ने कहा कि मुझे यकीन है कि तुम किसी के साथ रह रहे हो पर अभी शादी मत कर ना। और मैंने उन्हें जवाब दिया कि मैंने कल ही शादी कर ली है। इतना सुनते ही उनकी आंखों से आंसू गिर पड़े और वो रोने लगीं। मां ने कहा कि तुमने मुझे बताया क्यों नहीं.. तुमने मुझे बहुत हर्ट किया है।’

‘सैफ बोले- मेरे लिए यह घर से भागने जैसा था’
वहीं जब करण ने सैफ से इतनी कम उम्र में शादी करने की वजह पूछी तो एक्टर ने कहा- ‘मेरे लिए यह एक तरह से समझदारी के साथ घर से भागने जैसा था। मुझे एक तरह की सिक्योरिटी थी और मैं इस आइडिया के साथ सेफ महसूस कर रहा था। मैंने सोचा कि मैं इस तरह से अपना घर बना सकता हूं।’

शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गए थे।

शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गए थे।

सैफ-अमृता के तलाक के बाद काफी दुखी हो गए थे टाइगर: शर्मिला
इसी इंटरव्यू में सैफ और अमृता के तलाक पर बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि इन दाेनों के तलाक से मैं और टाइगर भी बहुत दुखी थे। हमें सबसे ज्यादा बुरा इब्राहिम के लिए लग रहा था क्योंकि तब वो सिर्फ 3 साल का था। इब्राहिम, टाइगर का लाड़ला था और इन दोनों के तलाक के बाद दाेनों बच्चे भी हमसे दूर हो गए। टाइगर उसके बाद बहुत दुखी रहने लगे थे।

वहीं इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि 20 साल की उम्र में शादी कर लेने के बाद मेरी लाइफ में कई चेंजेस आए। हालांकि, अमृता हमेशा मेरे प्रति सपोर्टिव रहीं और आज भी हम एक बेहतर और रिस्पेक्टफुल रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

सैफ के पिता टाइगर पाटौदी की पोते इब्राहिम के साथ यह तस्वीर सैफ की बहन सबा अली खान पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

सैफ के पिता टाइगर पाटौदी की पोते इब्राहिम के साथ यह तस्वीर सैफ की बहन सबा अली खान पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

शादी के 13 साल बाद अलग हो गए थे सैफ-अमृता
रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता ने 27 अक्टूबर 1991 में शादी कर ली थी। शादी के वक्त सैफ 21 और अमृता की उम्र 33 साल थी। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था और इस शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों अलग भी हो गए थे। अमृता और सैफ दो बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) के पैरेंट्स हैं।

पत्नी अमृता और बच्चों सारा व इब्राहिम के साथ सैफ।

पत्नी अमृता और बच्चों सारा व इब्राहिम के साथ सैफ।

बाद में सैफ ने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की। दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह हैं। वहीं अमृता ने दोबारा शादी नहीं की।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

KWK का नया प्रोमो रिलीज:मां शर्मीला टैगोर ने किया खुलासा, बोलीं- सैफ यूनिवर्सिटी ना जाकर एयर होस्टेस के साथ डेट पर चले गए थे

करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 में सैफ अली खान अपनी मां और वेटरन एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर एक साथ नजर आएंगे। करण जौहर ने शो पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *