Shakti was not the first choice for crime master Gogo. | शक्ति नहीं थे क्राइम मास्टर गोगो के लिए पहली पसंद: 70% शूटिंग पूरी होने के बाद ऑफर की गई थी फिल्म, पूरी शूटिंग रात में की

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

56 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्राइम मास्टर गोगो के रोल के लिए शक्ति कपूर पहली पसंद नहीं थे। उनसे पहले वेटरन एक्टर टीनू आनंद को फिल्म अंदाज अपना अपना के इस रोल में कास्ट किया गया था। मगर, शूटिंग के लिए वो विदेश से भारत सही समय पर नहीं लौट पाए थे। इस कारण फिल्म की 70% शूटिंग पूरी होने के बाद शक्ति कपूर को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था।

इस बात का खुलासा खुद शक्ति ने हालिया इंटरव्यू में किया है। शक्ति ने यह भी बताया है कि उन्होंने फिल्म अंदाज अपना अपना की शूटिंग कितनी मुश्किलों में पूरी की।

टीनू आनंद

टीनू आनंद

मेकर्स की जिद के बाद रात में की शूटिंग
शक्ति कपूर ने बताया- फिल्म की शूटिंग लगभग 70 पर्सेंट हो गई थी। मैं राजकुमार संतोषी के साथ काम करना चाहता था। फिल्म का प्रोड्यूसर भी मेरा दोस्त था, लेकिन तारीख की वजह से मैं 3 दिन में फिल्म की शूटिंग करने में असमर्थ था। इसके बावजूद मेकर्स की तरफ से फिल्म करने के लिए प्रेशर बनाया जा रहा था।

इस वजह से मैंने उनसे कहा था- अगर सभी स्टार कास्ट सहमत हो तो मैं रात में शूटिंग कर सकता हूं।

मेरे इस सुझाव पर सभी लोग सहमत हो गए।

गोगो की ड्रेस और उसका आइकॉनिक डायलॉग टीनू आनंद ने सुझाया था
शक्ति ने आगे कहा- इसके बाद मैं टीनू के पास गया। उनसे पूछा कि क्या उनकी जगह मेरे द्वारा ये रोल करने में वो सहमत हैं। वो मेरे बहुत दोस्त हैं और उनसे बिना पूछे मैं ये रोल निभा नहीं सकता था। किस्मत से उन्हें इस चीज में कोई दिक्कत नहीं थी।

शक्ति ने यह भी बताया कि गोगो की ड्रेस और उसका आइकॉनिक डायलॉग- आंखें निकालकर गोटी खेलूंगा, टीनू आनंद ने ही सुझाया था।

फिल्म अंदाज अपना अपना का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी ने किया था।

फिल्म अंदाज अपना अपना का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी ने किया था।

क्राइम मास्टर गोगो थीम की टी-शर्ट पहन कर पार्टी में गए थे आमिर
शक्ति कपूर ने आमिर खान के साथ एयरपोर्ट पर हुई मुलाकात का किस्सा भी शेयर किया। जहां आमिर क्राइम मास्टर गोगो-थीम वाली टी-शर्ट की खोज में थे। शक्ति ने कहा- मैं यह जानकार सरप्राइज था कि इस रोल के थीम पर टी-शर्ट भी बना हुआ था। मेरे बेटे ने तुरंत एयरपोर्ट पर इस थीम पर बना एक टी-शर्ट ढूंढ लिया और आमिर को गिफ्ट कर दिया।

अगली बार जब मैंने आमिर को एक पार्टी में देखा, तो वो वही टी-शर्ट पहने आए हुए थे। फिर पता चला कि वहां क्राइम मास्टर गोगो खिलौने भी बेचे जा रहे थे और क्राइम मास्टर मोमोज नाम के स्टॉल भी थे।

फिर शक्ति ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हालांकि उन्हें इन चीजों से कभी राॅयल्टी नहीं मिली।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *