Shahrukh will be seen in action avatar, shahrukh khan, salman khan, dunki, action film, atlee, jawan, pathan | शाहरुख दिखेंगे एक्शन अवतार में: ‘डंकी’ के बाद SRK की तीन एक्शन फिल्मों में लगी होड़, चौथी ऑलरेडी सलमान के साथ है लाइन अप

hindinewsviral.com
6 Min Read

[ad_1]

40 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा। उनकी ‘पठान’ और ‘जवान’ ने कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए। ‘डंकी’ भी ग्लोबली दो सौ करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। ‘पठान’ और ‘जवान’ एक्शन जॉनर की फिल्में थीं। वहीं ‘डंकी’ सोशल ड्रामा जॉनर की फिल्म थी। ऐसे में अब ट्रेड सूत्रों की मानें तो नए साल में शाहरुख की वापसी एक्शन फिल्मों से होगी। शाहरुख खान की तीन एक्शन फिल्मों में होड़ है। चौथी ऑलरेडी सलमान खान के साथ पाइपलाइन में है। इन चारों फिल्मों से पहले वो अपनी बिटिया सुहाना खान की फिल्म में भी बतौर कैमियो करते नजर आएंगे।

शाहरुख बेटी सुहाना खान की फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे।

शाहरुख बेटी सुहाना खान की फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे।

‘डंकी’ के बाद शाहरुख की तीन एक्शन फिल्मों में होड़ लगी है
ट्रेड सूत्रों ने कहा- आने वाले साल में शाहरुख खान की ओर से एक्शन फिल्में ही प्राथमिकता सूची में ऊपर रहने वाली हैं। शाहरुख के पास तीन एक्शन फिल्में हैं। जिनमें से दो साउथ के डायरेक्टर्स के साथ बन सकती हैं। खबर है कि ये फिल्में लोकेश कनगराज और संदीप रेड्डी वांगा की हो सकती हैं।

‘जवान’ फेम डायरेक्टर एटली के साथ शाहरुख की रीयूनियन में वक्त लग सकता है। बता दें, एटली अगले साल अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बना रहें हैं। हालांकि एटली ने पहले शाहरुख खान और विजय थलपति के साथ एक फिल्म की योजना बताई थी। लेकिन अब हाल ही में पता चला है कि शाहरुख और एटली की साथ बनने वाली फिल्म में वक्त लग सकता है।

शाहरुख खान डायरेक्टर एटली और विजय थलपति के साथ।

शाहरुख खान डायरेक्टर एटली और विजय थलपति के साथ।

खुद एटली के करीबियों ने भी इसकी पुष्टि की है। एटली की टीम इन दिनों वरुण धवन की फिल्म ‘VD 18’ में बिजी है। चूंकि अभी फिल्म ‘VD 18’ का 55 फीसदी से ज्यादा काम बाकी है, इसलिए नए साल में भी एटली की टीम वरुण धवन की फिल्म पर बिजी रहने वाली है। वहीं एटली की अल्लू अर्जुन के साथ वाली फिल्म भी अगले साल ‘पुष्पा 2’ की रिलीज के बाद ही शुरू हो सकेगी।

शाहरुख और संदीप रेड्डी वांगा भी साथ काम कर सकते हैं
शाहरुख और ‘एनिमल’ फेम संदीप रेड्डी वांगा के साथ भी फिल्म एक्सपेक्ट की जा रही है। खुद संदीप ने भी हाल ही में के इंटरव्यू के दौरान शाहरुख के साथ काम करने की योजना और ख्वाहिश जाहिर की थी। उनके जानने वालों ने बताया कि संदीप भी फिलहाल नए साल में प्रभास के साथ आने वाली फिल्म में बिजी रहेंगे। प्रभास स्टारर इस फिल्म का नाम ‘स्पिरिट’ है। ये एक एक्शन जॉनर की फिल्म होगी। शाहरुख के साथ भी संदीप रेड्डी 90 के दशक की एक्शन जॉनर फिल्म ट्राई करने वाले हैं।

संदीप ने अपने इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि उन्हें 90 के दशक के शाहरुख मिल जाएं तो उससे अच्छा और कुछ नहीं होगा। जाहिर है कि संदीप ने जिस तरह स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर को टीनएज शक्ल दी थी, बिल्कुल उसी तरह डायरेक्टर संदीप शाहरुख के साथ भी वैसा कुछ करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि अभी इन सब पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

विलेन की भूमिका निभाने से स्टार्स को फायदा मिला है।

विलेन की भूमिका निभाने से स्टार्स को फायदा मिला है।

सुहाना खान की फिल्म में शाहरुख कैमियो करते नजर आएंगे
सुहाना खान की आने वाली थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो कंफर्म हो गया है। इस फिल्म में सुहाना जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं शाहरुख खान उनके हैंडलर के रोल में होंगे। अब नए साल में यशराज की ओर से ‘टाइगर’ वर्सेज ‘पठान’ को लेकर एक और थ्योरी है। ट्रेड एक्स्पर्ट्स का कहना है कि चूंकि यशराज की ओर से जॉनर ब्रेक करने और सेम जॉनर की फिल्मों से गैप लेने की परंपरा रही है। ऐसे में, स्पाई यूनिवर्स की ‘टाइगर’ वर्सेज ‘पठान’ नए साल में ही बनेगी। मुमकिन है कि यशराज की ओर से नए साल में पहले ‘धूम 4’ शुरू की जाए। उसमें विलेन के लिए अक्षय कुमार और शाहरुख खान के नाम की चर्चा जोरों पर है।

विलेन की भूमिका निभाने से स्टार्स को फायदा मिला है
गौरतलब है कि फिल्मी इतिहास में विलेन के रोल से कलाकारों को स्टारडम मिलता रहा है। इसी वजह से दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख, ऋतिक और आमिर खान तक सभी ने विलेन का किरदार निभाया है। नवीनतम उदाहरण बॉबी देओल का है। ‘एनिमल’ में उनके नेगेटिव लीड ने काफी सुर्खियां बटोरी। ‘जवान’ में भी एक हद तक शाहरुख का रोल एंटी हीरो जैसा था- जो सिस्टम को दुरुस्त करने के लिए कानून अपने हाथों में लेता है। ऐसे में उम्मीद है कि ‘धूम 4’ में एक अर्से बाद शाहरुख का विलेन अवतार देखने को मिले। हालांकि यहां शाहरुख खान और प्रोडक्शन हाउस की ओर से किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *