Shahrukh reached Dubai to promote ‘Dunki’ | ‘डंकी’ का प्रमोशन करने दुबई पहुंचे शाहरुख: स्पेशल फैन के साथ ली सेल्फी, बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया SRK का सिग्नेचर पोज

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इसी दौरान वो फिल्म प्रमोशन करने दुबई पहुंचे। शाहरुख दुबई के एक माॉल से बाहर निकल रहे थे। वहीं व्हीलचेयर पर बैठी एक महिला फैन उनके साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा जताती हैं। तभी शाहरुख महिला के पास जाकर उनके साथ खुद सेल्फी लेते हैं। ये देख उनके चाहनेवालों का प्यार उनके लिए और बढ़ गया है। लोगों का कहना है कि वो बहुत डाउन टू अर्थ हैं। इसके अलावा दुबई के बुर्ज खलीफा पर शाहरुख का सिग्नेचर पोज भी दिखाया गया। फिल्म का प्रमोशन जोरों से चल रहा है फिल्म रिलीज होने में केवल एक दिन बचे हैं।

शाहरुख राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार 'डंकी' में काम कर रहे हैं।

शाहरुख राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार ‘डंकी’ में काम कर रहे हैं।

इससे पहले भी शाहरुख की कई फिल्मों का प्रमोशन बुर्ज खलीफा पर किया गया है। वहीं इस बार रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल का भी प्रमोशन बुर्ज खलीफा पर किया गया था।

‘डंकी’ और ‘सालार’ में टक्कर

शाहरुख स्टारर फिल्म ‘डंकी’ और प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ एक दिन के गैप पर रिलीज की जा रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों का महाटक्कर होना तय है। ‘डंकी’ की रिलीज डेट 21 दिसंबर और ‘सालार’ की 22 दिसंबर है। बता दें दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। प्रभास की ‘सालार’ कई भाषा में रिलीज हो रही है। वहीं शाहरुख की ‘डंकी’ केवल हिंदी में रिलीज की जाएगी।

'सालार' और 'डंकी' में होगी महाटक्कर, दोनों फिल्में एक दिन के गैप पर रिलीज हो रही हैं।

‘सालार’ और ‘डंकी’ में होगी महाटक्कर, दोनों फिल्में एक दिन के गैप पर रिलीज हो रही हैं।

क्या होगी फिल्म डंकी की कहानी

‘डंकी’ में शाहरुख खान का किरदार हार्डी अपनी और अपने चार दोस्तों की कहानी सुना रहा है, जो पंजाब के एक खूबसूरत गांव में रहते हैं। सभी का सपना है कि उन्हें लंदन जाना है और बेहतर जिंदगी जीनी है। फिल्म डंकी प्यार और दोस्ती की कहानी है। लंदन जाने के लिए सभी दोस्त कई मुश्किलों का सामना करते हैं। फिल्म की कहानी उनकी इसी जद्दोजहद पर आधारित है।

प्रभास की पिछली फिल्में , राधे श्याम और आदिपुरुष के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद सालार से उन्हें काफी उम्मीद हैं।

प्रभास की पिछली फिल्में , राधे श्याम और आदिपुरुष के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद सालार से उन्हें काफी उम्मीद हैं।

सालार में क्राइम सिटी खानसार की कहानी दिखाई गई है

फिल्म के ट्रेलर में क्रिमिनल सिटी खानसार का जिक्र किया गया है। दिखाया गया है कि यहां कई सिरफिरे क्रिमिनल्स का राज चलता है। इस शहर पर राज करने के लिए वर्धराज मन्नार (पृथ्वीराज सुकुमारन) एक युद्ध छेड़ देता है। उसके बचपन का दोस्त देवा उर्फ सालार (प्रभास) इस काम में उसकी मदद करता है, जो कि एक वन मैन आर्मी है।

शाहरुख की पिछली फिल्म 'पठान' और 'जवान' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म हैं।

शाहरुख की पिछली फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म हैं।

वर्धराज और सालार मिलकर सभी दुश्मनों को खत्म करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, ट्रेलर के अंत में एक डायलॉग है जो फिल्म को लेकर सबका उत्साह बढ़ा देता है। वह यह है कि- ‘खानसार ने बहुतों की कहानी बदली है पर खानसार की कहानी तब बदली जब दो जिगरी दोस्त कट्टर दुश्मन बन गए

फिल्म केजीएफ से होगा सालार का रिलेशन।

फिल्म केजीएफ से होगा सालार का रिलेशन।

शाहरुख की पिछली फिल्में ब्लॉकबस्टर, प्रभास को हिट की तलाश

सालार और डंकी का क्लैश साल का सबसे बड़ा क्लैश माना जा रहा है। मार्केट में दोनों ही फिल्मों को लेकर बज है और दोनों ही फिल्मों के लीड एक्टर्स शाहरुख और प्रभास की फैन फाॅलोइंग जबरदस्त है। जहां शाहरुख की पिछली फिल्में पठान और जवान इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में रही हैं। वहीं प्रभास की आखिरी हिट फिल्म 2017 में रिलीज हुई बाहुबली थी। इसके बाद रिलीज हुई साहाे, राधे श्याम और आदिपुरुष बुरी तरह फ्लॉप रहीं। ऐसे में एक्टर को एक हिट की तलाश है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *