Shahrukh Khan will work in YRF’S Dhoom 4! KNOW THE DETAILS | धूम 4 में काम करेंगे शाहरुख खान!: ​​​​​​​रामचरण के साथ यशराज प्रोडक्शन की फिल्म साइन करने की अफवाह गलत, नहीं हुई डील

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यशराज प्रोडक्शन जल्द ही धूम की 3 कामयाब फ्रैंचाइजी फिल्मों के बाद इसकी चौथी फिल्म धूम फिल्म ला सकता है। खबरें हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान को लीड रोल दिया जाएगा, जो पठान, जवान और डंकी से चर्चा में हैं। हालांकि ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने अब तक फिल्म साइन नहीं की है।

हाल ही में फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया है कि शाहरुख खान को धूम 4 में साइन नहीं किया गया है। उन्होंने कहा- शाहरुख खान को धूम 4 में कास्ट किए जाने की बात गलत है। फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

खबरें ये भी रहीं है कि शाहरुख खान के साथ फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण भी अहम किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि रामचरण धूम फ्रैंचाइजी से अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करेंगे।

कैसे शुरू हुईं अफवाहें?

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा धूम की पिछली 3 फ्रैंचाइजी फिल्मों नजर आए हैं। हाल ही में उदय ने एक इंटरव्यू में बताया है कि धूम 4 में शाहरुख खान चोर के रोल में सबसे बेहतरीन लगेंगे। लोगों ने उनके बयान को धूम 4 की कास्टिंग की तरफ इशारा समझ लिया और अफवाहें शुरू हो गईं।

बताते चलें कि धूम इंडियन सिनेमा की सबसे बेहतरीन फ्रैंचाइजी में से एक है। धूम फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा अहम किरदारों में थे। फिल्म धूम 3 साल 2006 में रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा अहम किरदारों में थे, वहीं तीसरी फिल्म धूम 3 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान ने डबल रोल प्ले किया था। उनके साथ फिल्म में कटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *