Shahrukh Khan Fan club SRK universe organised 5:55 am show of Dunki at gaiety Galaxy, details here | गेयटी गैलेक्सी में सुबह 5ः55 का शो, इससे पहले 6 बजे दिखाई गई थी जवान

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर SRK फैंस क्लब में खासा क्रेज है। वर्ल्डवाइड 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के लिए देश के 240 से ज्यादा शहरों में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो इवेंट होस्ट किए जा रहे हैं।

SRK के फैन क्लब ने इस पोस्टर के साथ इवेंट की अनाउंसमेंट की है।

SRK के फैन क्लब ने इस पोस्टर के साथ इवेंट की अनाउंसमेंट की है।

ऑर्गनाइज होंगे 1000 से ज्यादा स्पेशल शो
इतना ही नहीं शाहरुख का फैन क्लब SRK यूनिवर्स इस मौके पर मुंबई के गेयटी गैलेक्सी में सुबह 5 बजकर 55 मिनट का शो होस्ट करने जा रहा है। यह सिनेमा हिस्ट्री का सबसे अर्ली शो होगा। बता दें कि SRK यूनिवर्स ने दुनिभर में डंकी के 1000 से ज्यादा स्पेशल शाे ऑर्गनाइज किए हैं।

पठान-जवान के लिए भी होस्ट हुए थे अर्ली मॉर्निंग शो
इससे पहले SRK यूनिवर्स गेयटी गैलेक्सी में ही शाहरुख की फिल्म पठान और जवान के लिए भी अर्ली मॉर्निंग शो होस्ट कर चुका है। जहां पठान के लिए सुबह 9 बजे तो वहीं जवान के लिए सुबह 6 बजे का शो होस्ट किया गया था।

फिल्म डंकी ने एडवांस बुकिंग के जरिए पहले दिन 1 24 लाख रुपए कमाए हैं।

फिल्म डंकी ने एडवांस बुकिंग के जरिए पहले दिन 1 24 लाख रुपए कमाए हैं।

गेयटी के 51 साल के इतिहास का सबसे अर्ली शो
गेयटी गैलेक्सी के 51 साल पुराने इतिहास में इन तीनों फिल्मों के अलावा दोपहर 12 बजे से पहले कभी कोई शो ऑर्गनाइज नहीं किया गया।

बांद्रा स्थित यह सिंगल स्क्रीन थिएटर G7 मल्टीप्लैक्स और गेयटी गैलेक्सी के नाम से मशहूर है। इसकी शुरुआत 1972 में हुई थी और यहां स्क्रीन होने वाली पहली फिल्म हेमा मालिनी स्टारर ‘सीता और गीता’ थी।

डंकी में शाहरुख और तापसी पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे।

डंकी में शाहरुख और तापसी पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे।

5:55 का SRK से गहरा कनेक्शन
बता दें कि 555 शाहरुख का लकी नंबर है। यह नंबर उनके हर व्हीकल की नंबर प्लेट पर भी होता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस अर्ली मॉर्निंग शो में शाहरुख के हजारों फैंस डंकी को सेलिब्रेट करने के लिए मौजूद रहेंगे।

डंकी में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। फिल्म का क्लैश 22 दिसंबर को रिलीज हो रही प्रभास स्टारर सालार से होगा।

फिल्म डंकी से जुड़ी ये खबरें भी पढ़िए…

डंकी के फर्स्ट-डे फर्स्ट-शो प्लान कर रहे SRK फैंस क्लब:देश में 240 और 50 इंटरनेशनल लोकेशंस पर होगी स्क्रीनिंग, वीकेंड तक होस्ट करेंगे 750 शोज​​​​​​​

इस साल ‘पठान’ और फिर ‘जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डंकी’ है। शाहरुख खान के फैन क्लब इस फिल्म को अलग लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।​​​​​​​ पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

डंकी Vs सालार एडवांस बुकिंग:शाहरुख की फिल्म ने कमाए 1.24 करोड़, देशभर में प्रभास की फिल्म के 51 हजार टिकट बिके

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देश में फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार 16 दिसंबर को शुरू हुई। इंडस्ट्री ट्रैकर sacnilk के मुताबिक पहले दिन इसने एडवांस पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *