Shahrukh Khan built a memorial for his dog, shahrukh khan, dog, memorial, grave, gauri khan uncle , spoke in an interview | रात के ढाई बजे SRK ने खोदी थी कब्र: बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर बनाया था मेमोरियल, वाइफ गौरी के अंकल ने शेयर किया किस्सा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान को कुत्तों से बहुत लगाव है। एक इंटरव्यू के दौरान गौरी के अंकल ने बताया कि शाहरुख ने अपने कुत्ते की रात के ढाई बजे कब्र खोदी थी। उन्होंने अपने बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर उस जगह पर एक मेमोरियल बनाया था। वे उससे बहुत प्यार करते थे और चाहते थे कि उनका प्यारा साथी हमेशा शाहरुख के आसपास रहे।

शाहरुख ने अपने बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर उस जगह पर एक मेमोरियल बनाया था।

शाहरुख ने अपने बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर उस जगह पर एक मेमोरियल बनाया था।

शाहरुख खान अपने डॉग के बेहद करीब थे
गौरी खान के अंकल ने टेली टॉक्स के साथ बातचीत की। उन्होंने शाहरुख खान के इमोशनल साइड का एक किस्सा शेयर किया। गौरी खान के अंकल ने गौरी को एक पेकिंगीज नस्ल का कुत्ता उपहार में दिया था। शाहरुख भी उस डॉग से काफी अटैच हो गए थे। एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में उस डॉग की मौत हो गई। उस समय शाहरुख एक फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गए हुए थे। शाहरुख के हाउसहेल्प ने उनके प्यारे कुत्ते के मृत शरीर को एक कपड़े में लपेटा और समुद्र के किनारे ले गए।

वहां उन्होंने एक कब्र खोदी और उसे दफना दिया। जब शाहरुख शूटिंग खत्म करके आधी रात के आसपास घर लौटे, तो उन्होंने कुत्ते के बारे में पूछा। जैसे ही उन्हें पता चल कि डॉग अब नहीं रहा, शाहरुख बहुत दुखी हो गए। हाउसहेल्प ने उन्हें बताया कि उन्होंने कुत्ते को समुद्र के पास एक कब्र में आराम करने के लिए रख दिया है। बिना किसी हिचकिचाहट के, रात 2:30 बजे शाहरुख अपने हाउसहेल्प के साथ उस सटीक जगह पर पहुंच गए। उन्होंने वहां कब्र खोदी और अपने प्यारे कुत्ते को वापस घर ले आए। शाहरुख चाहते थे कि उनका प्यारा साथी हमेशा उनके आसपास रहे। इसलिए उन्होंने डॉग को घर के बैकयार्ड में रख दिया और वहां उसकी याद में मेमोरियल बना दिया।

गौरी खान के अंकल ने गौरी को एक पेकिंगीज नस्ल का कुत्ता उपहार में दिया था।

गौरी खान के अंकल ने गौरी को एक पेकिंगीज नस्ल का कुत्ता उपहार में दिया था।

शाहरुख मानते थे कि उनके कुत्ते को उनके साथ रहना होगा, चाहे वो जीवित हो या चला गया हो। गौरी के अंकल ने SRK के लिए कहा कि चूंकि शाहरुख इतने बिजी व्यक्ति हैं, फिर भी उन्होंने अपने डॉग के लिए इतना कुछ किया क्योंकि वे उससे बहुत प्यार करते थे।

शाहरुख खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स
पिछला साल शाहरुख खान के लिए शानदार साबित हुआ। जहां जनवरी में उनकी फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई। वहीं सितंबर में वे ‘जवान’ में नजर आए थे। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के पार का कलेक्शन किया था। साल के आखिरी महीने में भी शाहरुख खान की ‘डंकी’ रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई की। अब शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुहाना जासूस का किरदार निभाती दिखेंगी। बताया जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो करते नजर आएंगे।

सुहाना खान ने ‘द आर्चीज’ से डेब्यू किया था
पिछले साल 7 दिसंबर को ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने अपना डेब्यू किया था। इनके अलावा फिल्म में बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी दिखे थे। फिल्म अमेरिकन कॉमिक ‘द आर्चीज’ का ऐडप्टैशन थी।

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे।

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *