Shahrukh gave a hint about the upcoming film | शाहरुख ने अपकमिंग फिल्म के बारे में दिया हिंट: बुजुर्ग व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे, मार्च-अप्रैल से शुरू करेंगे शूटिंग

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ कल यानी 21 दिसंबर को रिलीज कर दी गई है। 2023 में शाहरुख की कुल 3 तीन फिल्में रिलीज हुईं। इसी बीच उन्होंने राया अबिराचेड के साथ चैट में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में हिंट दिया है। वो मार्च-अप्रैल तक अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि अपनी अगली फिल्म में वो बुजुर्ग व्यक्ति का रोल प्ले करेंगे।

शाहरुख की बाकी फिल्मों की तुलना में डंकी ने उतनी अच्छी शुरुआत नहीं की है।

शाहरुख की बाकी फिल्मों की तुलना में डंकी ने उतनी अच्छी शुरुआत नहीं की है।

इससे पहले भी शाहरुख वीर-जारा और जवान जैसी फिल्मों में बुजुर्ग व्यक्ति के किरदार में दिखे हैं। लेकिन इस फिल्म में पहली बार SRK पूरी फिल्म में बुजुर्ग हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। चैट के दौरान जब उनसे उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा गया। इसपर एक्टर ने कहा- मुझे लगता है कि मैं अब मार्च-अप्रैल में एक फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। उन्होंने कहा- मैं इस फिल्म में बुजुर्ग हीरो की भूमिका में नजर आऊंगा।

2023 में शाहरुख की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं।

2023 में शाहरुख की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं।

राजकुमार हिरानी के बारे में शाहरुख ने कहा

शाहरुख खान ने लगभग एक साल से कोई इंटरव्यू नहीं दिया है और केवल सोशल मीडिया और इवेंट के जरिए ही लोगों से बातचीत की है। चैट के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि उन्हें डंकी की ओर क्या अट्रैक्ट करता है, तो एक्टर ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो, जो चीज आपको राजकुमार हिरानी की फिल्म की ओर सबसे ज्यादा आकर्षित करती है, वो खुद राजकुमार हिरानी हैं। उन्होंने कहा कि ये एक बहुत ही दिल को छूने वाली फिल्म है।

राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म है।

राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म है।

बेटी सुहाना के साथ काम करेंगे शाहरुख!

ऐसी अफवाह है कि शाहरुख जल्द ही अपनी बेटी सुहाना के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं। इसपर कोई पुष्टि नहीं की गई है। सुहाना ने हाल ही में जोया अख्तर की द आर्चीज से अपनी शुरुआत की और अभी तक अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है।

बॉक्स ऑफिस पर डंकी की कमाई

शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने पहले दिन 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। शाहरुख की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो इसे एक कमजोर शुरुआत माना सकता है। इससे पहले पठान और जवान दोनों फिल्मों ने बंपर ओपनिंग ली थी। जवान ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं पठान ने 57 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे। शुक्रवार से सोमवार तक डंकी के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिल सकता है। फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई है, इसलिए इसके पास लंबा वीकेंड है।

'द आर्चीज' में सुहाना खान ने अपना डेब्यू किया।

‘द आर्चीज’ में सुहाना खान ने अपना डेब्यू किया।

शाहरुख की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड
शाहरुख खान की पिछली 5 फिल्मों के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो डंकी तीसरी बड़ी ओपनर बनी है। इसने जीरो, रईस और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जहां जीरो ने ओपनिंग डे पर 19.35 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं जब हैरी मेट सेजल ने पहले दिन इंडिया में 15.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। हालांकि, डंकी पठान और जवान से काफी पीछे रह गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *