Shahrukh explains why he didn’t wish Salman Khan on Instagram: ‘It’s personal na | फैन ने शाहरुख को सलमान का बर्थडे याद दिलाया: SRK बोले- मेरा और भाई का रिश्ता पर्सनल, सोशल मीडिया पर विश नहीं करता

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कल यानी बुधवार को सलमान खान का जन्मदिन था। एक फैन ने शाहरुख को यह बात याद दिलाई। शाहरुख ने कहा कि उन्होंने सलमान को पहले ही बधाई दे दी थी। वो सोशल मीडिया पर शुभकामना देना पसंद नहीं करते हैं। शाहरुख ने कहा कि उनका और सलमान खान का रिश्ता बहुत पर्सनल है।

गौरतलब है कि शाहरुख समय-समय पर अपने फैंस के साथ Ask Srk सेशन के जरिए मुखातिब होते रहते हैं। बातचीत के दौरान शाहरुख का ह्यूमरस और फनी स्टाइल देखने को मिलता है।

शाहरुख ने लिखा- भाई की तस्वीर शानदार है
फैन ने लिखा- आज बड़े भाई सलमान खान का बर्थडे है। इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा- मुझे पता है, मैंने उन्हें विश भी कर दिया है। मैं सोशल मीडिया पर यह नहीं करता। मेरा और उनका पर्सनल है। वैसे भाई की ये तस्वीर शानदार है।

30 साल पुराना है सलमान-शाहरुख का याराना
सलमान और शाहरुख हमेशा से एक दूसरे के शुभ चिंतक रहे हैं। दोनों स्टार कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ करते दिखाई देते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों स्टार पिछले 30 सालों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। इसकी झलक शाहरुख की इस साल रिलीज फिल्म पठान के एक सीन में भी देखने को मिली थी। पठान के एक सीन में शाहरुख-सलमान साथ बैठ कर बातें करते हैं। तभी शाहरुख कहते हैं, ‘तीस साल हो गए यार अब छोड़ देना चाहिए। इस पर सलमान कहते हैं कि हमारी जगह लेगा कौन।’

ये भले ही फिल्म का डायलॉग हो लेकिन इसके कई मायने निकाले जा सकते हैं। आज भले ही रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन की फिल्मों का बोलबाला हो लेकिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख-सलमान की फिल्मों के नाम रहता है।

शाहरुख ने कुछ और भी सवालों के जवाब दिए..
सवाल-
सर, जवान और डंकी की बहुत खराब तरीके से मार्केटिंग की गई है। आप रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी) में कुछ अच्छे लोगों को हायर कर लीजिए।

जवाब- मार्केटिंग का काम मैं ही करता हूं। अब मैं अपने आप को फायर कैसे करूं?

सवाल- आपके लिए 2023 का बेस्ट पार्ट कौन सा था?

जवाब- मेरे लिए पूरा 2023 ही बेस्ट था।

सवाल– सर मुझे जल्दी से रिप्लाई दे दो, मुझे चौथी बार डंकी देखने जाना है। 3.45 का शो है, कहीं लेट न हो जाऊं।

जवाब- जल्दी जाओ

शाहरुख की इस साल की तीसरी फिल्म डंकी ने अब तक 140 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। उनकी पिछली दोनों फिल्में पठान और जवान के आंकड़े देखें तो डंकी इनसे काफी पीछे है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *