Shah Rukh Khan Dunki Trailer Sets Record Viewed By 103 Million Users On Internet In 24 Hours

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Dunki Trailer Sets Record: ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद अब लगता है कि किंग खान की ”डंकी” भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है. दिल छू लेने वाली भावनाएं जगाने वाली यह फिल्म 21  दिसंबर को रिलीज होगी. लेकिन इससे पहले फिल्म का ट्रेलर यानी ‘डंकी’ ड्रॉप 4 रिलीज हो गया है और इसने रिलीज होते ही एक रिकॉर्ड बना दिया है.  

शाहरुख खान, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शायद यही वजह है कि इसने महज 24 घंटों के भीतर सभी प्लेटफार्मों पर 103 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं, यह किसी एक भाषा की फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा नंबर है.


क्रिसमस पर रिलीज होगी ‘डंकी’
शाहरुख खान जो अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हालिया मेगा हिट जवान के साथ भी ऐसा ही किया था, जिसके नाम पहले यह रिकॉर्ड था. अब उनकी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘डंकी’ भी नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. अब फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज के लिए तैयार है. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनाई गई ‘डंकी’ एक दिलचस्प दुनिया का सफर है.

कैसी है फिल्म की कहानी?
‘डंकी’ चार दोस्तों की कहानी है जो एक अनजान जगह पर पहुंचते हैं. सच्ची कहानी से इंस्पायरड ‘डंकी’ एक प्यार और दोस्ती की दिल छू लेने वाली कहानी है. फिल्म की अनोखी कहानी अलग -अलग किस्सों को एक साथ लाती है, जो बहुत सारी भावनाओं से पर्दा उठाते हुए, हंसाने और दिल को छू लेने वाले जवाब देती है. ट्रेलर से पहले फिल्म के दो गाने लुट पुट गया और निकले थे कभी हम घर से रिलीज किया गया था. इन गानों ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें: Animal vs Sam Bahadur: ‘एनिमल’ ने की छप्परफाड़ कमाई तो ‘सैम बहादुर’ ने भी खूब छापे नोट, पांच दिनों के कलेक्शन में ऐसा रहा दोनों फिल्मों का हाल



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *