Second song of Merry Christmas ‘Nazar Teri Toofan’ released | मेरी क्रिसमस का दूसरा गाना ‘नजर तेरी तूफान’ रिलीज: रोमांस करते दिखे कटरीना-विजय, गाने में दिखी फिल्म के सस्पेंस की झलक

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना ‘नजर तेरी तूफान’ रिलीज कर दिया है। अपनी सोलफूल मेलोडी और बेहतरीन लिरिक्स की वजह से गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

गाने में क्या दिखाया गया है

गाने की शुरुआत विजय सेतुपति और कटरीना कैफ से होती है। वो गाने में कागज की नाव बनाते हुए एक दूसरे को साथ काफी खुश दिखाई देते हैं। बता दें गाने में दोनों के बीच बहुत जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। लेकिन जहां एक तरफ दोनों रोमांस करते दिखाई दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ दोनों में टकरार भी दिखाई दी है। गाने में फिल्म के सस्पेंस की एक छोटी सी झलक भी दिखाई दी है। इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती ने कंपोज किया है। वहीं सिंगर पापोन ने गाने में आवाज दी है।

ये एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

श्रीराम राघवन की पहली पसंद विजय नहीं सैफ अली खान थे

डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने खुलासा किया है कि- इस फिल्म में विजय की जगह वो पहले सैफ अली खान को कास्ट करना चाहते थे। सैफ इस रोल के लिए पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन बाद में राघवन ने खुद ही अपना मन बदल लिया था। उन्होंने बाद में सैफ से माफी भी मांगी थी।

विजय सेतुपति का सिलेक्शन कैसे हुआ?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए डायरेक्टर ने कहा- मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेरी मुलाकात विजय सेतुपति से हुई थी। ये पहली बार था जब मैं उनसे मिला था। इसी फेस्टिवल में विजय की रोमांटिक फिल्म 96 की स्क्रीनिंग भी की गई थी। उन्होंने कहा कि जब वो मुझसे हिंदी में बात करना शुरू किए, उसी समय मैंने उन्हें अपनी फिल्म के लिए पसंद कर लिया था। मैं समझ गया था कि फिल्म के इस खास रोल के लिए विजय बिल्कुल फिट हैं।

लाल सिंह चड्ढा में नजर आ सकते थे विजय सेतुपति

विजय सेतुपति फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आ सकते थे। इसके लिए जब वो पहली बार मुंबई गए थे, तब उनकी मुलाकात आमिर खान से हुई थी। आमिर ने खुद फोन कर उन्हें घर पर इनवाइट किया था। मुलाकात के दौरान फिल्म को लेकर दोनों ने बातचीत की थी। हालांकि बाद में किसी कारणवश विजय इस फिल्म का नहीं बन सके। ये सारी बातें विजय ने हाल में एक इंटरव्यू में एक कही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *