Second song of ‘Fighter’ ‘Ishq Jaisa Kuch’ out, fighter, hrithik roshan, deepika padukone, ishq jaisa kuch, romantic track | फाइटर का दूसरा गाना रिलीज: समंदर किनारे ऋतिक और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी, बेशरम रंग के बाद एक्ट्रेस का फिर ग्लैमरस अवतार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आज यानी 22 दिसंबर को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। ‘इश्क जैसा कुछ’ नाम के इस गाने में ऋतिक और दीपिका ग्लैमरस लुक में नजर आए। समंदर किनारे फिल्माए गए इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई दे रही है। बता दें, इस ट्रैक को विशाल- शेखर ने कंपोज किया है। गाने में विशाल, शेखर और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है। ये फिल्म भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी।

यूजर्स ने भी जमकर तारीफ की
‘इश्क जैसा कुछ’ ट्रैक में ऋतिक और दीपिका रोमांटिक अंदाज में दिखे। फैंस को भी दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है। एक यूजर ने लिखा- डांस के किंग और ब्यूटी की क्वीन एक साथ। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत खूब! बस वाह! याद नहीं आ रहा कि पिछली बार किसी बॉलीवुड गाने में लीड स्टार्स के बीच इतनी दिलचस्प केमिस्ट्री कब दिखी थी। यूजर्स ने ऋतिक के डांस की भी काफी तारीफ की।

फैंस ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की।

फैंस ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की।

‘फाइटर’ फिल्म से जुड़ी कुछ रोमांचक बातें

  • 6 महीने तक ब्रिटिश स्टूडियों ने VFX पर काम किया
  • इसकी शूटिंग असम, हैदराबाद, जम्मू-कश्मीर और मुंबई में की गई है।
  • शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म के VFX पर ब्रिटिश विजुअल इफेक्ट्स कंप्यूटर एनिमेशन स्टूडियो DNEG (डबल नेगेटिव) ने 6 महीने तक काम किया है।
  • यह फिल्म पहले 30 सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी पर कोरोना के चलते डिले हो गई थी।
  • फिल्म में कई रियल लाइफ इंडियन एयरफोर्स कैडेट्स ने भी काम किया है।

फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी
15 अगस्त को फिल्म का ‘स्पिरिट ऑफ फाइटर’ नाम से टीजर रिलीज हुआ था। इसमें ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर के एयरफोर्स ऑफिसर लुक सामने आए थे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद ने 2021 में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।

‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगे। इनके अलावा इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी दिखेंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *