Samarth Jurel out of ‘Bigg Boss 17’ | ‘बिग बॉस 17’ से हुए बाहर समर्थ जुरेल: बोले- ‘थप्पड़ कांड’ पर अभिषेक को कभी माफ नहीं करूंगा, गर्लफ्रेंड ईशा के साथ रहना चाहूंगा

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

4 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

समर्थ जुरेल ने ‘बिग बॉस 17’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। शो में उन्होंने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया। हालांकि, वो फिनाले की रेस से बाहर हो गए हैं। बीते वीकेंड का वार एपिसोड में समर्थ को शो से एलिमिनेट कर दिया गया।

बाहर आने के बाद, समर्थ ने दैनिक भास्कर से बातचीत की जहां उन्होंने अपने एविक्शन और दूसरे कंटेस्टेंट के गेम के बारे में बात की। जानिए समर्थ ने क्या कहा…

अपने एविक्शन को लेकर क्या कहना चाहेंगे? आपकी जगह किसे एविक्ट होना चाहिए था?

सच कहूं तो मैं अपने एविक्शन से ना ही दुखी नहीं हूं और ना ही नाराज। ये इस गेम एक हिस्सा है, जिससे ज्यादातर कंटेस्टेंट को गुजरना होता है। हां, बस बुरा इस बात का लग रहा है कि अचानक से मैं बाहर हो गया। साथ ही, किसी से भी खुद की तुलना करना गलत होगा। लेकिन हां, मुझे लगता है कि आयशा को मेरी जगह एविक्ट होना चाहिए था। बाकियों के मुकाबले, वो घर के अंदर कुछ कर नहीं रही है। मेरी जगह उसे बाहर होना चाहिए था।

ईशा, अभिषेक और आपके बीच आखिरकार क्या चल रहा है? आप तो ऑडियंस के सामने ‘विलेन’ बन गए।

अब ऑडियंस को मैं विलेन लगा तो ठीक है। कोई क्या कर सकता है? उन्हें, अभिषेक ‘हीरो’ लग रहा है तो होगी उसमें कुछ खास बात। मुझमें कोई बात नहीं थी, तो मैं बाहर आ गया।

अभिषेक का असली चेहरा क्या है? थप्पड़ कांड को लेकर उन्होंने आपसे फिर से माफी मांगी?

हां, भले ही उन्होंने माफी मांगी लेकिन मैंने माफ नहीं किया। लोग तो सालों-साल बातों को याद रखते हैं, मेरे साथ तो अभी कुछ वक्त ही हुआ, शो के अंदर। मैं इतने कम वक्त में इतनी बड़ी बात कैसे भूल जाऊं? मेरे, ईशा और अभिषेक के बीच जो भी लड़ाई थी, वो मेरे दिमाग में थी और इसलिए मैं उसे जानबूझकर छेड़ता रहता था।

सलमान खान ने थप्पड़ वाले इंसीडेंट में अभिषेक को ‘हीरो’ बताया था?

सच कहूं तो मुझे सलमान सर की इस बात का बिलकुल बुरा नहीं लगा। उन्होंने जब मुझसे पूछा तब मैंने तुरंत अपनी गलती स्वीकार ली थी। मैं मानता हूं कि मैं अभिषेक को जानबूझकर छेड़ रहा था लेकिन सर ने मुझसे इसके पीछे की वजह नहीं पूछी। यदि पूछते तो इसका सही जवाब जरूर देता।

मुनव्वर के बारे में बताएं? साथ ही आयशा के साथ उनके रिश्ते के बारे में आपकी क्या राय है?

आएशा ने अब तक जो कुछ भी कहा वो बिलकुल सच है। मुनव्वर को भी काफी पछतावा है। उसने माना कि वो बहुत गलत है और किसी को उससे प्रेरित नहीं होना चाहिए।

मनारा का गेम कितना सही लग रहा है?

एक हद तक मनारा और मेरी पर्सनालिटी एक जैसी है। वो भी इस गेम को बहुत ईमानदारी से खेल रही हैं। वो किसी भी तरह से फेक नहीं कर रही। मुझे लगता है कि घर में वो सबसे अच्छा खेल रही हैं।

शो में ईशा और आपके बीच में भी लड़ाइयां देखने मिली, आगे क्या सोचा है अपने रिश्ते के बारे में?

शादी और बच्चे वगैरह की प्लानिंग तो बिलकुल नहीं लेकिन हां, वो जब बाहर आएगी तो मैं उससे जरूर मिलूंगा। बेशक, हम साथ रहेंगे।

अभिषेक और ईशा के रिश्ते को अब आपने करीब से देखा, इस बारे में क्या कहेंगे?

देखिए, ईशा बहुत अच्छी लड़की है। वो चीजों को भूल जाती है और लोगों को माफ कर देती है लेकिन, मुझे उसका ये नेचर सही नहीं लगता और इस बात का खुद ईशा को भी एहसास है। वहीं, अभिषेक उनमें से है जो गलतियां करता रहेगा और उसके बाद माफी मांग लेगा। ये उसकी बाहर भी आदत थी और शो में भी वो वही कर रहा। वो भले ही हीरो बन गया हो, लेकिन मैं ईशा या अंकिता में से किसी एक को जीतता देखना चाहूंगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *