Samarth Jurel may be out of Bigg Boss 17 after abhishek kumar re enter | समर्थ जुरेल हो सकते हैं बिग बॉस 17 से बाहर: थप्पड़ मारने पर निकाले गए अभिषेक को सलमान ने दिया दूसरा मौका

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 लगातार विवादों से घिरा हुआ है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते अभिषेक कुमार और समर्थ के बीच जोरदार बहस हुई, जिसके बाद अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था। घर में हिंसक होने पर अभिषेक को शो से निकाला गया था, हालांकि सलमान खान ने उन्हें दोबारा मौका दिया है। वहीं अब समर्थ जुरेल शो छोड़ सकते हैं।

बीते एपिसोड में देखा गया है कि बिग बॉस ने घर की मौजूदा कैप्टन अंकिता लोखंडे को खास पावर दिया था कि वो ये तय करें कि अभिषेक को शो से निकाला जाना चाहिए या नहीं। अंकिता ने अपनी पावर का इस्तेमाल कर अभिषेक को शो से बाहर करवा दिया था।

वीकेंड के वार में सलमान ने किया अभिषेक का सपोर्ट

इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने अभिषेक-समर्थ के झगड़े और एविक्शन पर बात की। सलमान ने साफ तौर पर अभिषेक की तरफदारी करते हुए समर्थ की क्लास लगाई थी। सलमान ने कहा कि किसी भी शख्स की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाते हुए जिस तरह से समर्थ ने उन्हें उकसाया है, कोई भी हाथ उठा सकता था।

इसके बाद सलमान ने घर के कंटेस्टेंट्स से पूछा है कि अभिषेक को शो में दोबारा बुलाया जाना चाहिए या नहीं। ऐसे में मुनव्वर, आएशा, अंकिता और आओरा ने कहा कि वो चाहते हैं अभिषेक दोबारा शो में आएं। वहीं घर के 5 कंटेस्टेंट्स विक्की जैन, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा और अरुण का मानना था कि अभिषेक को सजा मिलनी चाहिए। ऐसे में सलमान ने ईशा और समर्थ को इस फैसले से बाहर कर दिया और मेजोरिटी के अनुसार अभिषेक को घर में दोबारा एंट्री दी है।

समर्थ जुरेल हो सकते हैं शो से बाहर

हाल ही में बिग बॉस के खबरी पेज ने सूत्रों के हवाला से बताया है कि जल्द ही समर्थ जुरेल शो से एविक्ट होने वाले हैं। हालांकि उनका एविक्शन इस हफ्ते होगा या मिड वीक एविक्शन में इस बात की कोई साफ जानकारी नहीं मिली है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *