Sam Manekshaw Daughter Maya Teared Up As She Watched Vicky Kaushal Sam Bahadur | विक्की कौशल की Sदेख रो पड़ीं सैम मानकशॉ की बेटी, बोलीं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Sam Bahadur: विक्की कौशल की मचअवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में विक्की पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में विक्की कौशल की दमदार परफॉर्मेंस देखने के बाद फैंस उनकी एक्टिंग के मुरीद हो चुके हैं. वहीं अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स ने तो विक्की की अब तक की बेस्ट फिल्म बता दिया है.  

सैम बहाहुदर देख रो पड़ीं सैम मानकशॉ की बेटी
वहीं अब सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने अपने पापा की बायोपिक पर प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान माया ने अपने पिता की बायोपिक पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ‘देश पर गर्व महसूस करने के लिए ये फिल्म बनाई गई है. मैंने ये फिल्म दो बार देखी है और दोनों बार मैं रो पड़ी. मुझे अपने पिता की बायोपिक देख कर काफी गर्व महसूस हो रहा है.’


माया ने की विक्की कौशल के काम की जमाकर तारीफ
इतना ही नहीं, माया ने विक्की कौशल के काम की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि सैम बहादुर में विक्की कौशल ने बेहतरीन काम किया है. मेरे पिता के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है. इस फिल्म को बनाने के लिए मैं मेघना गुलजार के साथ सैम बहादुर की पूरी टीम को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.  

बता दें कि आज 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ का आमना सामना हुआ है. वहीं दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिल रिस्पॉन्स मिल रहे हैं.  वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबि ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के पहले दिन  6 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें: Animal Movie Review Live: ‘एनिमल’ को ऑडियंस का मिला शानदार रिस्पॉन्स, ओपनिंग डे पर कईं रिकॉर्ड तोड़ेगी रणबीर कपूर की फिल्म!



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *