Sam Bahadur: सैम मानेकशॉ के क‍िरदार में खूब जमे विक्की कौशल, आगरा में हो रही तारीफ, जानें फिल्म का रिव्यू

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

हरिकांत शर्मा/आगरा: भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 की लड़ाई को अपनी कुशल रणनीति से भारत की झोली में डालने वाले तेज तर्रार ऑफिसर सैम मानिकशॉ की जीवनी पर आधारित सैम बहादुर फिल्म आज (1 द‍िसंबर, 2023) सिनेमाघर में लॉन्च हो गई है. बेसब्री से दर्शकों इस मूवी का इंतजार था. इसके साथ ही लोगों को सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की थी कि 1971 के उस घटनाक्रम को बड़े पर्दे पर आखिरकार कैसे उतारा जाएगा? ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल की परफॉर्मेंस ने ऑडियंस का दिल छू लिया है.

इस मूवी में मुख्य किरदार में विकी कौशल नजर आए हैं तो वहीं मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में मूवी बनकर तैयार हुई है. एक बार फिर व‍िक्‍की एक फौजी के अवतार में नजर आए हैं. फिल्म ‘सैम बहादुर’ की कहानी में विक्‍की कौशल ने सैम मानेकशॉ के क‍िरदार को पर्दे पर ज‍िंदा कर द‍िया. इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. खासतौर पर विक्की कौशल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.

पर्दे पर जीवंत मानेकशॉ का किरदार
मूवी को देखकर लौट रहे दर्शकों ने बताया कि सैम बहादुरशॉ को एक बार फिर से पर्दे पर विकी कौशल ने अपने किरदार से जीवंत कर दिया. सैम मानेक शॉ को बखूबी तरीके से निभाया है दर्शकों का कहना है कि मूवी देखने पर ऐसा लग रहा था कि वो 1971 भारत-पाकिस्तान की लड़ाई को अपनी आंखों के सामने देख रहे थे.

विक्की कौशल के किरदार की सरहाना
इस फिल्म से पता चलता है कि सैम बहादुर ने देश के लिए कितना बड़ा योगदान दिया है. मूवी में सैम बहादुर के किरदार में नजर आए विकी कौशल को दर्शकों ने बिल्कुल बहादुर के जैसा महसूस किया. जैसे सैम बहादुर रियल लाइफ में दिखते हैं ठीक वैसे ही की कौशल ने उन्हें पर्दे पर उतरने का पूरी कोशिश की है. उनकी चाल ढाल बातचीत बिल्कुल सैम बहादुर जैसी थी. मूवी को दर्शकों ने अच्छे रैंकिंग से नवाजा है.

Tags: Agra news, Local18, Uttar pradesh news

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *