Sam Bahadur Twitter Review: विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ देख लोगों को याद आई URI फिल्म, फैंस बोले- एक और ‘ब्लॉकबस्टर’

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों का उत्साह काफी हाई है. भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की को देख दर्शक काफी खुश हैं. फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस विक्की कौशल और फिल्म की तारीफें करते हुए लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

नेटिज़न्स को विक्की की फिल्म बहुत पसंद आई. फिल्म देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है. ‘सैम बहादुर’ देखने के बाद यूजर्स विक्की की एक्टिंग और उनके लुक को देख कर काफी इम्प्रेस हैं. बता दें कि सैम बहादुर का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है और यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, गोविंद नामदेव, मोहम्मद जीशान अय्यूब और नीरज काबी जैसे कलाकार शामिल हैं.

‘सैम बहादुर’ देखने के बाद नेटिजंस की विक्की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ याद आई. एक एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया! विक्की कौशल… यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है, इस तरह से आप सेना के अधिकारियों को चित्रित करते हैं. वे शानदार होते हैं. आप इसे वैसे ही जीते हैं जैसे आपने ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में किया था. एक दूसरे ने लिखा, ‘विकी आप कितनी बार दिल जीतेंगे आपने ने सैम को जीवंत कर फिल जीत लिया. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे कभी-कभी लगता है कि विक्की कौशल का चेहरा हर किरदार के हिसाब से बदलता रहता है. इस तरह वह उनमें गहराई से उतर जाता है. हमारी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक. #सैमबहादुर’.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सैम बहादुर’ को भारत में 2,000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई. फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में शानदार प्रदर्शन कर रही है. शाम गुरुवार तक फिल्म की करीब 57,888 टिकट बिक चुकी थी. वहीं इंडिया टूटे की रिपोर्ट की मानें तो, इस फिल्म को 75 करोड़ में बनाया गया है. फिल्म के लिए विक्की कौशल ने 10 करोड़ की फीस ली है.

Tags: Vicky Kaushal



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *