Sam Bahadur Star Cast Salary Vicky Kaushal Charges 10 Crore And Sanya Malhotra Fatima Sana Shaikh Get 1 Crore Fees

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Sam Bahadur Star Cast Fees: विक्की कौशल की मचअवेटेड फिल्म सैम बहादुर कल यानी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं. वहीं इस किरदार में खुद को ढालने के लिए विक्की ने जी तोड़ मेहनत की है. 

सैम बहादुर के लिए विक्की कौशल ने वसूली मोटी रकम
वहीं 75 करोड़ के बजट में बनी मेघना गुलजार की इस फिल्म के लिए विक्की कौशल ने अच्छी खासी फीस ली है. जी हां, इस बेहतरीन किरदार को बड़े पर्दे पर निभाने के लिए विक्की कौशल ने अच्छी खासी फीस ली है. बिजनेस टूडे रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ऐसे में फातिमा सना शेख को 1 करोड़ रुपये मिले हैं. तो वहीं सान्या मल्होत्रा को भी 1 करोड़ रुपये फीस मिली है.


फिल्म की एडवांस बुकिंग
बता दें कि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर का सामना रणबीर कपूर की एनिमल से होने जा रहा है. वहीं रणबीर कपूर की  एनिमल के सामने ‘सैम बहादुर’ भी अपनी दबदबा बनाए हुए है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ के पहले दिन के लिए अब तक 3356 शो के लिए 57 हजार 88 टिकट बिक चुके हैं.इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग से 1.82 करोड़ की कमाई कर ली है.

नाक की वजह से मिला रोल
वहीं ये बात काफी कम लोगों को पता होगी कि विक्की की नाक की वजह से उन्हें ये किरदार मिला है. सैम मानेकशॉ की भी नाक लंबी थी. इस खास वजह से विक्की कौशल के झोली में ये फिल्म आ गई. फिल्म में विक्की कौशल पर प्रौस्थैटिक मेकअप का भी इस्तेमाल नहीं किया गया. वही सैम मानेकशॉ के किरदार को और बेहतर बनाने के लिए विक्की ने उनकी तरह बोलने का अंदाज, चलने का और खड़े होने की स्टाइल को अच्छी तरह से कॉफी किया है. 

ये भी पढ़ें: Kho Gaye Hum Kahan Trailer: नेटफ्लिक्स फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का ट्रेलर रिलीज, एक दूजे के प्यार में डूबे दिखे अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *