Sam Bahadur Box Office Collection Day 4 Vicky Kaushal Film Earn 3 Crores 50 Lakh On Fourth Day Monday Amid Animal

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल से क्लैश करना पड़ा है. रणबीर कपूर की एनिमल के तूफान का विक्की कौशल की सैम बहादुर डटकर मुकाबला कर रही है. वीकेंड पर ‘सैम बहादुर’ ने अच्छा कलेक्शन किया था. चलिए यहां जानते हैं विक्की कौशल स्टारर फिल्म का मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है?

‘सैम बहादुर’  ने सोमवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल ने लीड रोल प्ले किया है. ये फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है. ‘सैम बहादुर’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद विक्की की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन यानी शनिवार को 44 फीसदी का उछाल आया और इसने 9 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे दिन यानी संडे को 14.44 फीसदी की तेजी के साथ ‘सैम बहादुर’ ने 10.3 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में 25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं जो काफी निराशाजनक हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज  3.50 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ की चार दिनों की कुल कमाई 29.05 करोड़ रुपये हो गई है.

सोमवार को ‘एनिमल के आगे फुस्स हुई ‘सैम बहादुर
सोमवार को ‘सैम बहादुर’ की बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की एनिमल के आगे हवा टाइट हो गई. जहां एनिमल ने मंडे को 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया तो ‘सैम बहादुर’ महज 3 करोड़ के करीब ही कलेक्शन कर पाई. हालांकि ‘सैम बहादुर’ अब 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंचभर दूर है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि ‘सैम बहादुर’ ‘एनिमल’ की सुनामी के आगे कितना कारोबार कर पाती है.

ये भी पढ़ें: ‘हार्ट अटैक नहीं, लिवर डैमेज है…’ CID के दया ने बताई Dinesh Phadnis की कैसी है हालत, एक्टर की कंडीशन को बताया ‘क्रिटिकल’

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *