Sam Bahadur Box Office Collection Day 4 Vicky Kaushal Film Downfall May Earn 2 To 3 Crore On Monday

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: विक्की कौशल की बायोग्राफिकल फिल्म ‘सैम बहादुर’ लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ के साथ रिलीज हुई और क्लैश के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करने में कामयाब रही. ‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों से डटी हुई थी लेकिन चौथे दिन इसके कलेक्शन में कमी आ गई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने पहले दिन 6.25 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन विक्की कौशल की फिल्म ने 9 करोड़ और तीसरे दिन 10.3 करोड़ रुपए का कारोबार किया. वहीं अब चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म मंडे को कुल 2.8 करोड़ कमा सकती है जिसके बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘सैम बहादुर’ का टोटल कलेक्शन 28.35 करोड़ रुपए हो जाएगा.


‘एनिमल’ की भी घटी कमाई
‘सैम बहादुर’ के साथ रिलीज हुई रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन थमती दिख रही है. फिल्म 38.00 करोड़ में ही सिमटकर रह सकती है. जबकि पहले दिन ‘एनिमल’ ने 63.8 करोड़, दूसरे दिन 66.27 करोड़ और तीसरे दिन 71.46 करोड़ रुपए कमाए थे.

भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है फिल्म
मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म पाकिस्तान के खिलाफ 1971 के युद्ध में भारत की ऐतिहासिक जीत में सैम मानेकशॉ के योगदान को दिखाती है. फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है. वहीं फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई हैं. इसके अलावा सान्या मलहोत्रा का भी अहम किरदार है.

ये भी पढ़ें: Abhishek Bachchan से रोज होती है Aishwarya Rai की लड़ाई! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा, एक्टर ने बताया कैसे होती है सुलह



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *