Sam Bahadur Actor Vicky Kaushal Box Office Record Hit And Flop Films Debut From Masaan Raazi Uri Zubaan

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Vicky Kaushal Box Office Record: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है. उनकी फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक 1.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 4-6 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म विक्की की हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है.

विक्की कौशल ने साल 2015 में ‘मसान’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनको अब बॉलीवुड में 8 साल हो गए हैं और इन 8 सालों में उन्होंने कुल 9 फिल्में बनाई और अब उनकी दसवीं फिल्म ‘सैम बहादुर’ रिलीज होने वाली है. 9 फिल्मों में विक्की कौशल की सिर्फ एक फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. एक्टर की एक फिल्म सुपरहिट और एक मूवी हिट रही. इसके अलावा विक्की की 6 फिल्में फ्लॉप रहीं.

ऐसा रहा विक्की कौशल का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

  • साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से विक्की कौशल ने बॉलीवुड में एंट्री ली. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.65 करोड़ रुपए कमाए. एक्टर की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. 
  • साल 2016 में विक्की की दूसरी फिल्म ‘जुबान’ आई. इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 46 लाख रुपए रहा और यह भी फ्लॉप हो गई.
  • ‘जुबान’ के बाद विक्की कौशल ‘रमन राघव 2.O’ में नजर आए. उनकी यह फिल्म भी कुछ कमाल न कर सकी और  7 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ फ्लॉप हो गई.
  • लगातार तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद विक्की कौशल के लिए आलिया भट्ट के साथ ‘राजी’ में काम करना रंग लाया. एक्टर की स्पाई-ड्रामा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. 123.84 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ फिल्म सुपरहिट साबित हुई.
  • साल 2018 में ही विक्की की दूसरी फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज हुई. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस के रोल में थीं. यह फिल्म भी कामयाब न हो सकी. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 27.09 करोड़ रुपए रहा और फिल्म फ्लॉप रही.
  • विक्की कौशल साल 2019 में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आए. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपए रहा.
  • 2019 में ही विक्की की हॉरर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ रिलीज हुई. फिल्म ने 31.97 करोड़ रुपए का कारोबार किया लेकिन यह भी एक्टर की फ्लॉप लिस्ट में शामिल हो गई.
  • तीन साल के बाद विक्की कौशल इसी साल दोबारा बड़े पर्दे पर लौटे. वे सारा अली खान के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए. उनकी फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 88 करोड़ रुपए रहा और फिल्म हिट रही.
  • आखिरी बार विक्की सितंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में दिखे. लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल न कर सकी और 5.65 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ फ्लॉप हो गई.

ये भी पढ़ें: Nayanthara को पति Vignesh Shivan ने गिफ्ट की इतनी महंगी लग्जीरियस कार! एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, बताया ‘सबसे प्यारा बर्थडे गिफ्ट’

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *