Salman’s brother-in-law Ayush Sharma’s car accident | नशे में बाइकर ने मारी कार को टक्कर, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति और एक्टर आयुष शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। ये एक्सीडेंट मुंबई के खार इलाके में स्थित जिमखाना में हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो आयुष की कार को टक्कर मारने वाला बाइकर नशे में था।

जिस समय कार का एक्सीडेंट हुआ उस समय आयुष शर्मा कार में नहीं थे। जूम की रिपोर्ट के अनुसार, आयुष शर्मा का ड्राइवर शनिवार की शाम कार लेकर गेस स्टेशन जा रहा था, तभी नशे में एक बाइक सवार ने तेज रफ्तार से आते हुए उनकी कार को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर होने के बावजूद वो बाइकर नहीं रुका और मौके से भागने की कोशिश करने लगा।

घटनास्थल के पास मौजूद खार पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए बाइकर को दबोच लिया है। उस बाइकर को पुलिस स्टेशन ले जाया गया है, जहां उसके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। इस हादसे में कार में मौजूद आयुष शर्मा के ड्राइवर को किसी तरह की चोट नहीं लगी है।

फर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म रुस्लान और क्वाथा में नजर आने वाले हैं। फिल्म रुस्लान 2024 में रिलीज होने वाला ही, हालंकि क्वाथा की फिलहाल शूटिंग जारी है। आखिरी बार आयुष फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के साथ नजर आए थे। आयुष ने 18 नवंबर 2014 को सलमान खान की बहन अर्पिता से शादी की थी। इस शादी से कपल को एक बेटा आहिल और बेटी आयत है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *