Salman suddenly started flirting on the set | सेट पर अचानक फ्लर्ट करने लगे थे सलमान: ‘मैंने प्यार किया’ से जुड़ा किस्सा शेयर कर बोलीं भाग्यश्री- हिमालय के बारे में सलमान को पता था

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने पति हिमालय दासानी के साथ अपनी लव स्टोरी की कुछ खास बातें शेयर कीं। भाग्यश्री की मुलाकात हिमालय से तब हुई जब वो हाई स्कूल में थीं।

उन्होंने कहा कि वो अपने पिता से डरती थीं। क्योंकि वो बहुत कंजर्वेटिव माइंड के थे। इसलिए अपने रिश्ते के बारे में उन्हें बताने से डरती थीं। हां, केवल सलमान खान ही थे जिन्हें उनके रिश्ते के बारे में जानकारी थी। भाग्यश्री और सलमान ने 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की।

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा कि वो स्कूल में बहुत पढ़ाकू थीं, और कंजर्वेटिव परवरिश के कारण वो कभी भी अपनी क्लास के लड़कों से बात नहीं करती थीं। ये तब बदल गया जब उन्हें हिमालय से प्यार हो गया। मैंने प्यार किया की रिलीज से पहले उन्होंने शादी कर ली, जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर लगाया। परिवार के चलते उन्होंने अपना फिल्मी करियर छोड़ने का फैसला किया।

फिल्म के सेट पर सबसे अपने रिश्ते को छिपाकर रखती थीं

भाग्यश्री ने कहा- एक अजीबोगरीब किस्से के चलते सलमान के साथ मेरी दोस्ती वास्तव में गहरी हो गई। सलमान भी हिमालय जी के कॉमन फ्रेंड थे और उन्हें पूरी दुनिया से पहले हमारे बारे में पता चल गया था। वो हमारे रिश्ते के बारे में जानने वाले पहले व्यक्ति थे।

एक बार की बात है, जब हम ‘दिल दीवाना बिन सजना के’ की शूटिंग कर रहे थे। हम करीब एक महीने तक ऊटी में थे। सलमान आते हैं और मेरे कान में गाना गाने लगते हैं। इत्तेफाक से उस दिन सेट पर हमारी प्रेस मीटिंग थी। सलमान उस दिन बहुत अजीब हरकतें कर रहे थे। मेरे पास आकर मुझे थोड़ा सा धक्का देते, फिर गाना शुरू कर देते। मैंने अपने मन में सोचा ये मुझसे फ्लर्टिंग कर रहे हैं? मैं समझ नहीं पा रही थी कि वो इतना अजीब बिहेव क्यों कर रहे हैं।

भाग्यश्री ने कहा कि वो सलमान की ये हरकत देखकर थोड़ा घबरा गईं। वो सलमान को एक तरफ ले गईं और उनसे ऐसी हरकत करने का कारण पूछती हैं। एक्ट्रेस उनसे कहती हैं कि ठीक से रहो..तुम्हें क्या हो गया है?

इसपर सलमान शरमाते हुए कहते हैं- मुझे पता है कि दिल दीवाना कहां हो रहा है। सलमान ने भाग्यश्री को सुझाव दिया कि वो हिमालय को चुपके से सेट पर बुला सकती हैं। सलमान ने उनसे कहा- वो मेरे साथ मेरे कमरे में रह सकते हैं और सेट पर हर कोई सोचेगा कि वो मेरा दोस्त है।

लेकिन भाग्यश्री ये ऑफर लेने से बहुत डर रही थीं। भाग्यश्री हाल ही में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एक कैमियो में नजर आईं। इसके बाद वो सजनी शिंदे का वायरल वीडियो में भी दिखाई दी थीं।

मैंने प्यार किया के शूट के वक्त 5 महीने प्रेग्नेंट थीं भाग्यश्री

रश्मी उचिल के साथ बातचीत में भाग्यश्री ने सलमान के साथ मैंने प्यार किया के पोस्टर की शूटिंग के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया- जब मशहूर फोटोग्राफर गौतम राजदक्ष्य ने मैंने प्यार किया के पोस्टर के लिए फोटोशूट किया था, तब मैं 5 महीने की प्रेग्नेंट थी। ये बात कोई नहीं जानता था।

19 साल की उम्र में शादी की

महज 19 साल की उम्र में भाग्यश्री ने अपने बचपन के दोस्त हिमालय दासानी से शादी की थी। भाग्यश्री हिमालय से तब पहली बार मिली थीं, जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उनके पेरेंट्स ने विरोध किया था, लेकिन वे नहीं मानीं। भाग्यश्री ने कुछ क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में मंदिर में हिमालय से शादी कर ली थी।

कई लोगों की राय थी कि करियर के शुरुआती दौर में शादी करना उनके लिए सही नहीं होगा। इसके बावजूद वो अपने फैसले पर टिकी रहीं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *