Salman reprimands Ayesha and Munawwar | सलमान ने आएशा और मुनव्वर को फटकार लगाई: रोते-रोते बेहोश हुईं एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती कराया गया

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस-17 की कंटेस्टेंट आएशा खान शो में बेहोश हो गईं। इमरजेंसी में उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। दरअसल इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए। इस दौरान उन्होंने आएशा की क्लास लगा दी, जिसके बाद वो बेहोश हो गईं। बता दें आएशा ने बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है। उन्होंने शो में आते ही मुनव्वर पर डबल डेटिंग का इल्जाम लगाया था।

सलमान ने लगाई आएशा की क्लास

  • वीकेंड के वार पर सलमान ने आएशा से पूछा कि वो शो में क्यों आई हैं। उनके शो में आने का मकसद क्या है?
  • इसपर आएशा कहती हैं- मुझे उस चीज के लिए माफी चाहिए थी।(उन्हें मुनव्वर से माफी चाहिए)।
  • सलमान कहते हैं माफी आपको नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी? झगड़े हर किसी के बीच में होते हैं, लेकिन ऐसे नेशनल टेलीविजन पर आकर नहीं होते।
  • सलमान ने मुनव्वर से कहा कि आप क्या कर रहे हैं..स्टैंडअप कॉमेडी में तो आप पता नहीं क्या-क्या बोल जाते हैं..और यहां आपसे बोला नहीं जा रहा है।
  • सलमान दोनों से कहते हैं कि ये क्या गेम चल रहा है? क्या खेल रहे हैं आप लोग?

अंकिता के सामने रोती दिखीं आएशा खान

सलमान खान की डांट सुनने के बाद आएशा को बहुत झटका लगता है। वो अंकिता के सामने जाकर रोने लगती हैं। आएशा रोते-रोते किसी बात पर कहती हैं मैंने इसके लिए नहीं किया। प्रोमो में मुनव्वर आएशा के पास आते दिखाई देते हैं। तभी आएशा उनके ऊपर अपना गुस्सा निकालती हैं। मुनव्वर को रोकते हुए आएशा कहती हैं- मुनव्वर अपनी शक्त मत दिखाना।

आएशा की हालत में सुधार हुआ

आएशा खान बिग बॉस के घर में वापस लौट आई हैं। टेस्ट में सबकुछ नार्मल आने के बाद उन्हें बिग बॉस में वापस लाया गया। फिलहाल वो रेक्ट पर हैं, लेकिन उनकी तबीयत पहले से बेहतर है। उनके बारे में अभी किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। बता दें आएशा शो में जब से आई हैं, उनका और मुनव्वर का लव एंगल चल रहा है। यह देख सलमान ने आएशा और मुनव्वर पर सवाल उठाया है।

शो में आने के बाद आएशा और मुनव्वर के बीच हुई बातचीत

  • आएशा ने मुनव्वर ने कहा, आप मुझसे ये बोलकर आए थे कि आपका ब्रेकअप हो चुका है। इस पर मुनव्वर ने कहा, मैं प्रिटेंड कर रहा हूं कि मैं उसे डेट कर रहा हूं।
  • आएशा- जो आपने मुझे चीजें बोली थीं वो झूठ थीं?
  • मुनव्वर- हां…नहीं..वो झूठ नहीं थीं।
  • आएशा- आप टू टाइमिंग नहीं कर रहे थे?

आगे मुनव्वर ने आएशा को रोकने की कोशिश की, लेकिन आएशा ने सफाई सुनने से साफ इनकार कर दिया। आगे आएशा ने ये कहा कि अगर सिर्फ मेरी और उस लड़की की बात होती, तो मैं सुन लेती, लेकिन यहां और भी लड़कियां शामिल हैं। बताते चलें कि मुनव्वर फारूकी ने खुद कबूल किया है कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नाजिला को डेट कर रहे हैं। वो शो में कई बार अपनी गर्लफ्रेंड और एक्स वाइफ पर बात कर चुके हैं। मुनव्वर की शादी 2017 में हुई थी, जिससे उन्हें 5 साल का बेटा मिकाइल है। हालांकि 2021 में उनका तलाक हो चुका है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *