सलमान खान ने बिना स्क्रिप्ट सुने कर दिया था ‘हां’, उठाया बड़ा जोखिम, रिलीज होते ही फिल्म ने BO पर मचा दिया गदर

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली:  26 अगस्त साल 2005 को बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म ने एंट्री की थी जिसने बॉक्स-ऑफिस पर बाकी सभी फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए थे. इस मल्टीस्टारर फिल्म के हर एक्टर ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को देख सिनेमाघरों में दर्शक हंसी से बेहाल हो गए थे.  अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान, लारा दत्ता, सेलिना जेटली, बिपाशा बसु और ईशा देओल ने ‘नो एंट्री’ में एक साथ काम किया था. इस फिल्म का हर किरदार उतना ही मजेदार और यादगार था.  आज रिलीज के 18 साल बाद भी अगर आप ये फिल्म देखेंगे तो हंसी के फुव्वारे छूटना तय है. 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर्स ने कई जोखिम भी उठाए थे और सेट पर खतरनाक स्टंट्स को भी अंजाम दिया था. आज आपके साथ इसी फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा करने जा रहे हैं. यूं तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद मजेदार थी, हर एक्टर ने स्क्रिप्ट सुनते ही पहली बार में फिल्म के लिए हां कर दी थी, लेकिन एक ऐसे एक्टर भी थे जिन्हें अनीज बज्मी  निर्देशित फिल्म पर इतना भरोसा था कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हां कर दी थी. 

1 फिल्म करना करियर पर पड़ा भारी, चेतावनी के बाद भी उठाया बड़ा कदम, फिर 60 की उम्र में लीड रोल से मचाया तहलका

यहां जिस एक्टर की बात हो रही है वह सलमान खान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने आधी स्क्रिप्ट पढ़कर ही फिल्म के लिए हां कर दी थी. सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ने इस फिल्म में दोस्तों का किरदार निभाया था. जहां बाकी एक्टर्स फिल्म के लिए तुरंत राजी हो गए थे, वहीं फरदीन खान कॉमेडी में हाथ आजमाने से थोड़ा हिचक रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने भी हां कर दी और अपने किरदार को खूब एंजॉय भी किया. 

3 दिन में लिख डाले फिल्म के गाने
‘नो एंट्री’ की कहानी और एक्टिंग के साथ ही इस फिल्म का गाना भी दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हुआ था. इस फिल्म का गाना लिखने की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. फिल्म ‘नो एंट्री’ के गानों को गीतकार समीर अंजान ने महज 3 दिनों में लिख डाला था. फिल्म निर्देशक अनीज बज्मी अपनी म्यूजिक टीम के साथ लोनावाला जाने की प्लानिंग कर रहे थे और इस दौरान ही उनकी फिल्म के दो गाने तैयार भी हो गए थे.

सुपरहिट रही फिल्म
साल 2005 में जब ये फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मच गया था. इस फिल्म ने दुनियाभर की टिकट खिड़की पर 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें, सुपरहिट रही इस फिल्म की सीक्वल की भी खूब चर्चा हुई थी.

Tags: Anil kapoor, Bollywood actors, Entertainment Special, Fardeen Khan, Salman khan

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *