Salman Khan angry at paparazzi | सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे, मां के पास पैपराजी को आने से रोका

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान के भाई सोहेल खान ने कल यानी 19 दिसंबर को अपना 53वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर परिवार के अन्य सदस्य उनकी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। पार्टी की रौनक उस वक्त बढ़ गई जब भाई के बर्थडे में सलमान शामिल हुए। लेकिन पैपराजी की किसी हरकत पर सलमान को गुस्सा आ गया।

दरअसल पार्टी से बाहर निकलते हुए पैपराजी ने सलमान को देखा। सलमान मां को सुरक्षित कार में बैठाने जा रहे थे। उन्हें कैमरे में कैप्चर करने के लिए पैप्स उनकी कार के पास आ गए। अपनी मां की सुरक्षा और कंफर्ट को देखते हुए सलमान ने पैपराजी पर गुस्सा किया। उन्होंने हाथ से इशारा करते हुए पैपराजी को पीछे हटने के लिए कहा।

सलमा खान सलीम खान की पहली पत्नी हैं।

सलमा खान सलीम खान की पहली पत्नी हैं।

आपको बता दें कि सलमान के गुस्से से ना केवल बॉलीवुड बल्कि बाहर भी लोग खौफ खाते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है की उन्होंने बाहर किसी पर बेमतलब का गुस्सा किया है। हां लेकिन उनकी पर्सनालिटी ही कुछ ऐसी है की लोग उनसे डरते हैं।

सलमान खान के फैंस उनके सपोर्ट में उतरे।

सलमान खान के फैंस उनके सपोर्ट में उतरे।

सोशल मीडिया यूजर्स ने का रिएक्शन

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- वो सेलिब्रिटी हैं लेकिन उनकी भी एक पर्सनल लाइफ है। बार बार उन्हें हर जगह जाकर परेशान क्यों करना। वहीं दूसरे ने लिखा- एक बार भाई जान ने मना कर दिया उसके बाद वो खुद की भी नहीं सुनते।

सलमान खान की मां का नाम सुशीला चरक था, शादी के बाद वो उनका नाम बदलकर सलमा खान रखा गया।

सलमान खान की मां का नाम सुशीला चरक था, शादी के बाद वो उनका नाम बदलकर सलमा खान रखा गया।

सोहेल के जन्मदिन पर परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे

एक्टर सोहेल खान 53वें साल के हो गए। इस खास दिन पर, उनके भाई सलमान खान सहित खान परिवार के सभी लोग पार्टी में शामिल हुए। भाई जान के अलावा, उनके पिता सलीम खान, हेलेन और मां सलमा खान (सुशीला चरक), बहन अलवीरा खान, उनके पति अतुल अग्निहोत्री और बेटी अलिजेह अग्निहोत्री भी सोहेल का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए। सलमान की दूसरी बहन अर्पिता खान भी अपने पति एक्टर आयुष शर्मा और अपने बच्चों आहिल शर्मा और आयत शर्मा के साथ आईं।

सलमान अपने माता-पिता और भाई- बहन के साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

सलमान अपने माता-पिता और भाई- बहन के साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

इवेंट के लिए अर्पिता ने ब्लैक फ्लोरल-प्रिंटेड फ्लोर-लेंथ ड्रेस पहनी थी। वहीं आयुष ग्रे टी-शर्ट और उसी रंग की पैंट में स्टाइलिश दिख रहे थे।

सनी देओल की अगली फिल्म में सलमान खान करेंगे कैमियो

सनी देओल की अगली फिल्म ‘सफर’ में सलमान खान कैमियो कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी बहुत इमोशनल है। फिल्म में सनी देओल और एक चाइल्ड आर्टिस्ट लीड रोल निभाते नजर आएंगे। जो अपने-अपने जीवन में परेशानियों से गुजर रहे हैं। जब सनी ने सलमान से एक कैमियो के लिए रिक्वेस्ट किया, तो उन्होंने तुरंत हां कर दी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *