Salar beats Dinky in advance booking | एडवांस बुकिंग में सालार ने डंकी को पीछे किया: 2.4 करोड़ रुपए से आगे निकली प्रभास की फिल्म, सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज होगी डंकी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म डंकी 21 दिसंबर और सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। प्रभास की सालार ने एडवांस बुकिंग में 2.4 करोड़ रुपए की अधिक कमाई कर शाहरुख की डंकी को पीछे कर दिया है। इस आंकड़े से ऐसा मालूम होता है कि दर्शक की पहली नजर सालार पर टिकी है।

प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाईं। ऐसे में उन्हें सालार से बहुत उम्मीदें हैं।

प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाईं। ऐसे में उन्हें सालार से बहुत उम्मीदें हैं।

कम शोज में सालार ने डंकी से ज्यादा कमाई की
फिल्म सालार ने एडवांस बुकिंग में अबतक 12.67 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म के 6439 शोज के लिए 5,77,406 टिकट बिक चुके हैं। दूसरी तरफ डंकी के 12608 शोज के लिए 3,60,508 टिकट बिके हैं, जिससे एडवांस बुकिंग में फिल्म की कमाई 10.26 करोड़ रुपए हो गई है।

साउथ में सालार के लिए दीवानगी
तेलुगु बेल्ट में दर्शक सालार के लिए ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म के तेलुगु वर्जन के लिए अब तक 3,82,617 टिकट बिके हैं, जिससे 8.78 करोड़ का कलेक्शन हुआ है। हिंदी वर्जन में फिल्म ने 1.74 करोड़ की कमाई की है। वहीं मलयालम में फिल्म के 978 शोज के लिए 8,72,77 टिकट बिके हैं, जिससे 1.2 करोड़ का कलेक्शन हुआ है।

हिंदी वर्जन में हिट रहेगी डंकी!
हिंदी बेल्ट में महाराष्ट्र के दर्शक डंकी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वहां पर ओपनिंग डे के लिए फिल्म ने 1.81 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं दिल्ली में फिल्म ने 1.55 करोड़ और पश्चिम बंगाल में 1.22 करोड़ का कलेक्शन किया है।

सालार के साथ डंकी के स्क्रीन शेयर नहीं होंगे
इसी बीच यह भी खबर सामने आई है कि डंकी की टीम ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से कह दिया है कि वो सालार के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते हैं। अगर उन्हें सारे 4 शोज थिएटर में नहीं मिल सकते, तो उन्हें एक भी शोज नहीं चाहिए। शाहरुख की पिछली फिल्में पठान और जवान की तरह डंकी को डब करके सभी भाषाओं में रिलीज नहीं किया जाएगा। वहीं सालार कुल 5 भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

इस साल रिलीज हुईं शाहरुख की दोनों फिल्में पठान और जवान ने 1 हजार करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था।

इस साल रिलीज हुईं शाहरुख की दोनों फिल्में पठान और जवान ने 1 हजार करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था।

फिल्म सालार को KGF, KGF-2 जैसी फिल्में बना चुके प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरंगदूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, मधु गुरुस्वामी और पृथ्वीसुकुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म डंकी 2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी दोनों फिल्में पठान और जवान ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार हिरानी के ट्रैक रिकाॅर्ड में नजर डालें तो उनके डायरेक्शन में बनी सभी फिल्में हिट रही हैं। ऐसे में उम्मीद है कि यह फिल्म भी हिट रहेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *