Salaar director Prashanth Neel defends Prabhas’ stardom despite recent flops: ‘Stars have always been stars, can have one flop or 20 flops | ‘प्रभास को बस एक हिट फिल्म की जरूरत’: सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील बोले- बड़े स्टार्स को फ्लॉप फिल्मों से फर्क नहीं पड़ता

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salaar Director Prashanth Neel Defends Prabhas’ Stardom Despite Recent Flops: ‘Stars Have Always Been Stars, Can Have One Flop Or 20 Flops

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

स्टार हमेशा स्टार ही रहता है। कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने पर उसका स्टारडम नहीं गिरता। यह कहना है, प्रभास की फिल्म सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील का। प्रशांत ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि प्रभास की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गई हैं। उन्हें बस एक हिट फिल्म की जरूरत है। बाहुबली में उन्होंने जो काम किया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता।

प्रशांत नील ने शाहरुख खान का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि शाहरुख की भी पिछली फिल्में फेल हो रही थीं। लेकिन इस साल उन्होंने वापसी करके दिखा दिया है कि वो कितने बड़े स्टार हैं। प्रशांत ने यहां शाहरुख की तारीफ की है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म के साथ टक्कर लेने जा रहे हैं।

शाहरुख की फिल्म डंकी कल यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं सालार 22 दिसंबर को पैन इंडिया रिलीज होगी। दोनों फिल्मों की टक्कर को महाक्लैश की तरह देखा जा रहा है।

लोग बाहुबली को कभी भूल नहीं पाएंगे
प्रशांत नील ने PTI से कहा- प्रभास बड़े स्टार हैं। बाहुबली के बाद वो सबसे बड़े स्टार हो गए। लोग शायद इस फिल्म को कभी नहीं भूल पाएंगे। वो चाहे एक फ्लॉप दें या 20, उन्हें बस एक हिट की जरूरत है।

प्रभास की पिछली फिल्म आदिपुरुष 600 करोड़ में बनी थी। हालांकि फिल्म डिजास्टर साबित हुई थी। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ कमाने के लाले पड़े थे। इसके अलावा फिल्म राधेश्याम भी बुरी तरह पिटी थी। ऐसे में सालार प्रभास के करियर की सबसे अहम फिल्म होने वाली है।

बाहुबली के बाद से ही प्रभास पैन इंडिया स्टार बन गए।

बाहुबली के बाद से ही प्रभास पैन इंडिया स्टार बन गए।

मुझे फिल्म के बिजनेस से फर्क नहीं पड़ता
प्रशांत नील ने डंकी के साथ क्लैश पर भी बात की। उन्होंने कहा- फिल्म कितना कमाएगी। फिल्म का बिजनेस कितना होगा। इन सब चीजों में मैं फंसना नहीं चाहता। मुझे फिल्म बनाने के लिए एक पर्टिकुलर अमाउंट मिलता है। मेरा काम उस पर्टिकुलर अमाउंट में फिल्म को रेडी कर सही समय पर रिलीज करना है।

प्रशांत ने यहां राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि उनके दिल में दोनों के लिए बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट है।

दैनिक भास्कर ने डंकी और सालार के बीच क्लैश पर ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श से राय लिया था। तरण ने कहा कि यह सुनने में तो अच्छा लगता है कि दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं। हालांकि, व्यापार की दृष्टि से यह अच्छा नहीं होता। व्यापार को भी पीछे छोड़ दीजिए। ऐसी स्थिति में बहुत निगेटिविटी फैल जाती है।

फैंस आपस में लड़ने लग जाते हैं। जहां दो फिल्मों को सेलिब्रेट करना चाहिए, वहां वॉर जैसी स्थिति बन जाती है। ऐसी खबरें बाहर सुनने में अच्छी लगती हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के अंदर लोगों के माथे पर शिकन आ जाती है। ट्रेड एक्सपर्ट और एग्जीविटर अक्षय राठी ने बताया कि डंकी और सालार के बीच क्लैश होने की दशा में दोनों फिल्मों को तकरीबन 100 करोड़ का नुकसान होने की आशंका है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *